दलित व्यक्ति की हत्या के बारे में जानकारी जुटाएगा सपा प्रतिनिधिमंडल, 17 अगस्त को करेगा रायबरेली जिले का दौरा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 16 Aug, 2024 08:53 AM

sp delegation will go to rae bareli to  gather information  in dalit murder case

Lucknow News: समाजवादी पार्टी (सपा) का एक तथ्यान्वेषी दल 11 अगस्त को हुई 22 वर्षीय एक दलित की हत्या के मामले में 'जानकारी जुटाने' के लिए शनिवार को रायबरेली का दौरा करेगा। यह प्रतिनिधिमंडल जिले के सलोन इलाके में अनुज पासी नामक युवक के परिवार के...

Lucknow News: समाजवादी पार्टी (सपा) का एक तथ्यान्वेषी दल 11 अगस्त को हुई 22 वर्षीय एक दलित की हत्या के मामले में 'जानकारी जुटाने' के लिए शनिवार को रायबरेली का दौरा करेगा। यह प्रतिनिधिमंडल जिले के सलोन इलाके में अनुज पासी नामक युवक के परिवार के सदस्यों से भी मिलेगा। कुछ स्थानीय लोगों के साथ विवाद के बाद अनुज पासी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बताया कि इस सिलसिले में अब तक कम से कम 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

दलित की हत्या मामले में 'जानकारी जुटाने' रायबरेली जाएगा सपा प्रतिनिधिमंडल
सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने गुरुवार को कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल 17 अगस्त को रायबरेली जिले का दौरा करेगा। उन्होंने बताया कि प्रतिनिधिमंडल में मोहनलालगंज से सांसद आर के चौधरी, समाजवादी बाबा साहेब आंबेडकर वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मिठाई लाल भारती, समाजवादी पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के उपाध्यक्ष सी एल वर्मा और बछरावां विधायक श्याम सुंदर भारती एवं अन्य लोग होंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!