'दु:ख भरे दिन बीते रे भैया'...वरुण गांधी का कांग्रेस में शामिल होने का पोस्टर वायरल

Edited By Ramkesh, Updated: 12 Oct, 2021 05:23 PM

poster of varun gandhi joining congress goes viral

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से  BJP सांसद वरुण गांधी के बगावती सुर इन दिनों सुर्खियों में चल रहा है। किसानों का धरना प्रदर्शन हो या लखीमपुर खीरी घटना, हर मामले में सरकार को घेरते हुए ही दिखाई दे रहे है। अपने ही पार्टी की सरकार के फैसले से नाखुश वरुण...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से  BJP सांसद वरुण गांधी के बगावती सुर इन दिनों सुर्खियों में चल रहा है। किसानों का धरना प्रदर्शन हो या लखीमपुर खीरी घटना, हर मामले में सरकार को घेरते हुए ही दिखाई दे रहे है। अपने ही पार्टी की सरकार के फैसले से नाखुश वरुण ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भी लिखा। इनका यह रवैया सत्ता  के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। 
PunjabKesari
बता दें कि कयास लगाए जा रहे थे कि भाजपा की नीतियां वरुण गांधी को रास नहीं आ रही है और कांग्रेस में जाने की अफवाह फैलने लगी। वहीं प्रयागराज में बकायदा इस अफवाह को हवा दे दी गई। कांग्रेस नेता ने वरुण गांधी को लेकर सोशल मीडिया में एक पोस्टर जारी कर दिया।  'दुःख भरे दिन बीते रे भैया अब सुख आयो रे' इसमें वरुण गांधी के साथ-साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की भी फोटो है। हालांकि कांग्रेस में जाने को लेकर वरुण गांधी ने फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि यह सब अफवाह है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर में हुई हिंसा के दौरान किसानों को गाड़ी से रौंदने वाला वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए सरकार पर निशाना साधा था। इसके पहले योगी सरकार ने गन्ने के दामों में बढ़ोत्तरी की थी, इसके लेकर भी वरुण ने सीएम को पत्र लिखा था और कहा था कि यह बढ़ोत्तरी बहुत ही कम है इस पर दोबारा विचार करना चाहिए। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!