Jhansi News: व्यापारी को घर से घसीट कर ले गई पुलिस,  सदमे से हुई मौत… परिजनों ने लगाया बर्बरता करने का आरोप

Edited By Mamta Yadav,Updated: 26 May, 2024 11:22 PM

police dragged the businessman from his house he died due to shock

उत्तर प्रदेश में झांसी के समथर थानाक्षेत्र में विवाह घर संचालक की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर बर्बरता करने और समय से इलाज मुहैया नहीं कराने का आरोप लगाया हैं। समथरथानाक्षेत्र में मोंठ रोड पर गल्ला मंडी के पास स्थित विवाहघर संचालक की रविवार सुबह...

Jhansi News: उत्तर प्रदेश में झांसी के समथर थानाक्षेत्र में विवाह घर संचालक की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर बर्बरता करने और समय से इलाज मुहैया नहीं कराने का आरोप लगाया हैं। समथरथानाक्षेत्र में मोंठ रोड पर गल्ला मंडी के पास स्थित विवाहघर संचालक की रविवार सुबह मौत हो गयी। जिसके बाद परिजनों का गुस्सा पुलिस पर फूटा और उन्होंने संचालक की मौत के लिए पुलिस की बर्बरता को जिम्मेदार ठहराया है।
PunjabKesari
बता दें कि झांसी के समथर थाना क्षेत्र के चोपड़ा बाजार निवासी ओम प्रकाश अग्रवाल एक प्रतिष्ठित व्यापारी थे। इनकी इलाके में कई दुकानें और रामराजा के नाम का विवाह घर भी है। ओमप्रकाश अग्रवाल के बेटे संतोष के अनुसार शनिवार को उनके विवाह घर में एक सामूहिक विवाह का कार्यक्रम था, जो की शाम खत्म हुआ। पिता जी ने आयोजकों से विवाह घर का बाकी का किराया 44 हजार रुपया मांगा, तो उन लोगों ने देने से मना कर दिया। काफी देर तक पैसे न मिलने पर पिताजी विवाह घर में ताला लगाकर घर वापस आ गए थे, जिसमें कई लोग विवाह घर में ही बंद थे। वहीं, बंद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
PunjabKesari
कुछ देर में पुलिस उनके घर में घुसी और बिना कुछ बात किए पिताजी को घर से घसीटकर अपने साथ ले गई। विवाह घर पहुंचने पर उनके पिता की तबियत खराब हो गई। उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। परिवार के लोग उनको झांसी मेडिकल कालेज ले गए। जहां, इलाज सही न होने के कारण उनको प्राइवेट अस्पताल में ले गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद काफी हंगामा हुआ। एहतियातन काफी पुलिस फोर्स को बुलाया गया।

एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया थाने में सूचना मिली थी कि संचालक ने विवाह घर में कुछ लोगो को बंद कर दिया है। इस सूचना पर समथर थाना प्रभारी अजमेर सिंह ओम प्रकाश अग्रवाल को विवाह घर का ताला खोलने के लिए अपने साथ लेकर गई थी। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही ही। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!