वाराणसी में ओम प्रकाश राजभर का जमकर हुआ विरोध, समर्थक बोले- गिरेबां पर डाला गया हाथ, गुंडई पर उतारू है बीजेपी

Edited By Imran, Updated: 14 Feb, 2022 05:12 PM

om prakash rajbhar protested fiercely in varanasi

उत्तर प्रदेश में एक तरफ दूसरे चरण का चुनाव चल रहा है तो दूसरी तरफ  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन के लिए वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में एक तरफ दूसरे चरण का चुनाव चल रहा है तो दूसरी तरफ  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन के लिए वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। 

दरअसल, ओम प्रकाश राजभर जैसे ही अपने बेटे अरविंद राजभर के साथ नामांकन दाखिल करने वाराणसी कलेक्ट्रेट पहुंचे उसी वक्त अधिवक्ता और बीजेपी कार्यकर्ता उनके सामने विरोध में जमकर नारेबाजी करने लगे। उधर, समाजवादी पार्टी और सुभासपा के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। वहीं, राजभर के समर्थकों ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के गिरेबां पर हाथ डाला गया है।

वहीं, शिवपुर सीट से नामांकन करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए ओपी राजभर ने कहा कि  ये भारतीय जनता पार्टी की बौखलाहट और हताशा है। जिस तरह से आज बीजेपी के लोगों ने प्रदर्शन किया है उससे लगता है कि यह लोग कभी भी कोई बड़ी घटना कर सकते है। उन्होंने कहा कि मैं जिलाधिकारी से निवेदन करूंगा कि हमारे जो भी गठबंधन प्रत्याशी नामांकन करने आ रहे है उनकी सुरक्षा की जाए। राजभर ने कहा कि इस घटना के पीछे दोष यूपी पुलिस का नहीं है, पूरा दोष भाजपा सरकार का है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!