नगर निगम ने जारी किया आदेश, वेतन चाहिए तो दिखाना होगा वैक्सीनेशन का प्रमाण पत्र

Edited By Ramkesh, Updated: 04 Jan, 2022 11:18 AM

municipal corporation has issued an order if salary is needed it will

देश में लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों ने अब सरकार के लिए चिंता खड़ी कर दी है। जिसके लिए अब सभी राज्य सरकारें टीकाकरण अभियान में जुटी हुई है। इसके साथ ही जिले के नगर

वाराणसीः देश में लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों ने अब सरकार के लिए चिंता खड़ी कर दी है। जिसके लिए अब सभी राज्य सरकारें टीकाकरण अभियान में जुटी हुई है। इसके साथ ही जिले के नगर स्वास्थ्य अधिकारी एनपी सिंह ने यह निर्देश दिया है कि अगर किसी कर्मचारी या अधिकारी ने कोरोना की एक भी डोज नहीं लगवाई तो उन्हें जनवरी में वेतन नहीं दिया जाएगा।

लोगों की लापरवाही के चलते प्रदेश में कोरोना के केस बढ़ने लगे है। इन लापरवाह लोगों में नगर-निगम के कुछ कर्मचारी भी है, जिन्होंने पहली डोज के बाद अभी तक दूसरी डोज नहीं लगावाई, जिसके कारण सरकार ने कोरोना की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन करवाना अनिवार्य किया है। वहीं, स्वास्थ्य अधिकारी एनपी सिंह ने बताया कि नगर आयुक्त के निर्देशानुसार यह निर्णय लिया गया है। यदि किसी कर्मचारी ने अभी तक कोरोना की एक भी डोज नहीं लगवाई है तो उसे वेतन नहीं दिया जाएगा। इसके लिए उन्हें अपनी पहली डोज का सर्टिफिकेट प्रस्तुत करना पड़ेगा।

वहीं, एनपी सिंह बताया कि कर्मचारी काम करने के बाद अपने परिवार में जाता है। ऐसे में उसका संक्रमण परिवार के अन्य सदस्यों तक फैलने का भी खतरा होता है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!