19वीं और 21वीं रमजान को लेकर मौलाना यासूब अब्बास ने CM योगी को लिखा पत्र

Edited By Ramkesh, Updated: 28 Apr, 2021 12:20 PM

maulana yasub abbas wrote to cm yogi regarding 19th and 21st ramadan

ऑल इंडिया शिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता मौलाना यासूब अब्बास ने 19वी और 21वी रमजान को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। साथ ही उन्होंने मुस्लिम धर्मगुरुओं से अपील की है कि सभी लोग अपने जिले में रमजान के जुलूस...

लखनऊ:ऑल इंडिया शिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता मौलाना यासूब अब्बास ने 19वी और 21वी रमजान को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। साथ ही उन्होंने मुस्लिम धर्मगुरुओं से अपील की है कि सभी लोग अपने जिले में रमजान के जुलूस को लेकर जिले के जिलाधिकारी और एसपी को पत्र को पत्र लिखे। उन्होंने कहा कि यह मांग करें कि कोरोना गाइडलाइन का पालन कर रमजान के जुलूसों की अनुमति प्रदान करें। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, जब पांच राज्यों में कोरोना गाइडलाइन का पालन कर चुनाव हो रहे है तो रमजान में जुलूस क्यों नहीं निकाले जा सकते है।

उन्होंने उत्तर प्रदेश में हो रहे पंचायत चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि प्रदेश में पंचायत चुनाव कोरोना गाइड लाल का पालन कर के हो रहा है। तो सरकार को 19वी और 21वी रमजान में कोरोना गाइडलाइन का पालन कर जुलूस निकालने की अनुमति क्यों नहीं दे सकती है।यासूब अब्बास ने पत्र लिखकर जुलूस निकाले जाने की मांग की है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!