खतौली उपचुनाव को लेकर बयानबाजी तेज, मदन भैया ने मंत्री संजीव बालियान पर किया तीखा पलटवार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 19 Nov, 2022 09:40 AM

madan bhaiya made a scathing attack on minister sanjeev balyan

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अब राजनेताओ में जुबानी जंग छिड़ चुकी है। जिसको लेकर खतौली....

मुजफ्फरनगर(अमित कल्याण): उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अब राजनेताओ में जुबानी जंग छिड़ चुकी है। जिसको लेकर खतौली कस्बे में गुरुवार को हुई भाजपा की एक जनसभा में केंद्र मंत्री संजीव बालियान ने राष्ट्रीय लोक दल के प्रत्याशी मदन भैया पर तीखा प्रहार करते हुए कहा था कि बाहुबली ,बाहुबली तो मुजफ्फरनगर की हर गलियों में होते हैं और उन पर 50 मुकदमें  लूट ,चोरी ,डकैती और अपहरण के दर्ज हैं।

PunjabKesariमदन भैया ने किया मंत्री संजीव बालियान के बयान पर पलटवार
जानकारी मुताबिक इस पर शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए लोकदल प्रत्याशी मदन भैया ने भी मंत्री संजीव बालियान के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे अपने गिरेबान मैं तो झाकते नहीं हैं। उनके भाई राहुल पर भी तो अपहरण के कितने मुकदमें चल रहे हैं। वह आदमी हमारे लिए ऐसी बात कहे यह आप स्वयं सोच सकते हैं।

PunjabKesariजो हमारे मुद्दे हैं वही हमारे पार्टी के मुद्दे हैं: मदन भैया
लोकदल प्रत्याशी मदन भैया की मानें तो जो हमारे मुद्दे वहीं है जो हमारी पार्टी के मुद्दे हैं। राष्ट्रीय लोकदल के मुद्दे हैं किसान वर्ग और मजदूर वर्ग को कैसे न्याय मिले। कैसे उनको आगे बढ़ाया जाए। किसानों को गन्ने का उचित समर्थन मूल्य मिले, समय पर मिले खाद इतनी महंगी हो गई है उस खाद को कैसे कम दरों पर दिया जाए, बिजली की बढ़ती दिक्कतों को देखते हुए किसानों को बिजली मीटर क्यों लगाए जा रहे हैं, मजदूरों को कैसे मजदूरी मिले बेरोजगारों को कैसे नौकरी मिले, हर जाति को उचित सम्मान मिले और भागीदारी मिले। यही हमारे मुद्दे हैं, यही प्रदेश के मुद्दे हैं और यही इस स्थानीय लोगों के मुद्दे हैं।

PunjabKesariहमारे एफिडेविट के अनुसार हम पर चल रहे हैं केवल 2 मुकदमें:  मदन भैया
आपको बता दें कि इसके आगे उन्होंने कहा कि अब आप बताइए पत्रकार बंधु आप समझदार हैं। क्या किसानों के बच्चों का बाहुबली होना बुरी बात है, क्या बीजेपी वाले चाहते हैं कि यह सब कुपोषण से मर जाए, इन्हें अच्छा पोषण ना मिले, इन्हें दूध दही ना मिले, इन्हें घी ना मिले। इनका मतलब है केवल बाहुबल बीजेपी के नेताओं में मिले। हम चाहते हैं कुपोषण खत्म हो अच्छा पोषण मिले ,अच्छा दूध दही मिले सभी किसानों के बच्चे बाहुबली बने प्रधान बने खिलाड़ी बने बाहुबल का मतलब यह है, लेकिन उनके सोच वे एक नाम चला देते हैं।हमारे एफिडेविट के अनुसार हम पर केवल 2 मुकदमें चल रहे हैं और हमारा एफिडेविट हमारा आईना है। साफ सी बात है उनको ज्यादा मालूम होगा, क्योंकि ऐसा है वे अपने गिरेबान में तो झांक नहीं सकते हैं, उनका भाई है राहुल कुटुंब जिन पर अपहरण के इतने मुकदमे चल रहे हैं वो आदमी हमारे लिए कहे आप स्वयं सोच सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!