UP Crime News: लगभग 50 दिन, 4 चेहरे...क्या यूपी में उगाई जा रही है अपराध की नई फसल?

Edited By Imran,Updated: 08 Jun, 2023 04:01 PM

is a new crop of crime being grown in up

UP Crime News: यूपी में अपराधियों की एक नई फसल तैयार हो रही है। इस फसल को उगाने वाले कौन हैं...कौन इन फसलों की सिचाईं कर रहे हैं...यह नई फसलें इतनी खतरनाक है कि अपराध की जमीन पर अभी ठीक से अंकुरित भी नहीं हुए हैं और पहले से फल-फूल रहे विशाल पेड़ों...

UP Crime News: यूपी में अपराधियों की एक नई फसल तैयार हो रही है। इस फसल को उगाने वाले कौन हैं...कौन इन फसलों की सिचाईं कर रहे हैं...यह नई फसलें इतनी खतरनाक है कि अपराध की जमीन पर अभी ठीक से अंकुरित भी नहीं हुए हैं और पहले से फल-फूल रहे विशाल पेड़ों को काटकर अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

यहां बात हो रही है अतीक-अशरफ हत्याकांड और संजीव जीवा मर्डर केस की। दोनों हत्याकांड के चार चेहरों को देखने से ये बिल्कुल पेशेवर अपराधी नहीं लगते हैं। दरअसल, हत्यारों के पास से जो हथियार मिल रहे हैं। उनकी कीमत इन अपराधियों की पहुंच से काफी बाहर की है। ऐसे में सवाल यह भी कि आखिर अपराधियों को हथियार देने वाला या फिर इसे मुहैया कराने वाला कौन है? 

आप देखेंगे कि लगभग 50 दिनों के अंदर ही 2 बड़ी घटनाएं हुई हैं, दोनों पुलिस कस्टडी में ही हत्याएं हुई है।  और तो और, दोनों हत्याकांडों में हत्यारों के जो चेहरे सामने आए हैं, वह चौंकाने वाले हैं। दो हत्याकांडों के चारों हत्यारों के चेहरे पर क्रूरता का भाव नहीं दिखेगा। सभी की उम्र कम है। सभी अपराध की दुनिया में बस एंट्री भी मारने वाले दिखते हैं। लेकिन, उनके अपराध का दायरा इतना बड़ा है, जिस पर सवाल खड़ा होने लगा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!