चौकी में बैठकर फरियाद सुन रहे थे दारोगा, भरभराकर गिरी छत...चौकी इंचार्ज समेत 3 लोग दबे

Edited By Imran,Updated: 01 Sep, 2024 12:57 PM

inspector was listening to the complaint while sitting in the post

यूपी के आगरा जिले में जब चौकी इंचार्ज अनुप मिश्रा फरियादियों कि फरियाद सुन रहे थे इसी दौरान चौकी की छत भर भराकर नीचे गिर गई। अचानक हुए इस हादसे में चौकी इंचार्ज समेत 3 अन्य लोग भी दब गए।

Agra: यूपी के आगरा जिले में जब चौकी इंचार्ज अनुप मिश्रा फरियादियों कि फरियाद सुन रहे थे इसी दौरान चौकी की छत भर भराकर नीचे गिर गई। अचानक हुए इस हादसे में चौकी इंचार्ज समेत 3 अन्य लोग भी दब गए। चीख-पुकार मचने पर आसपास के लोगों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला। घायल अवस्था में चौकी इंचार्ज और अन्य को अस्पातल में भर्ती कराया है।

मामला जिले के थाना अछनेरा की एक चौकी की है। शनिवार की शाम लगभग सात बजे कुकथला चौकी पर प्रभारी एसआई अनुप कुमार मिश्रा काम कर रहे थे। उनके पास कठवारी के किसान छिद्दू अपनी 14 साल की बेटी को लेकर मेड़ काटने की शिकायत करने आए थे। चौकी इंचार्ज फरियादियों की शिकायत सुन रहे थे कि तभी अचानक भरभराकर चौकी की छत नीचे आ गिरी। छत के मलबे में चौकी इंचार्ज, छिद्दू, उसकी बेटी अलका और एक बुजुर्ग दब गए। चीख पुकार मचने पर आसपास के लोगों ने घायलों को निकाला और उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना के बाद मिली जानकारी के अनुसार, बताया गया कि चौकी का निर्माण काफी पुराना है। छत और दीवारे जर्जर बनी हुई है। इधर कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इसके चलते चौकी की छत टपकने लगी थी। हालांकि, दीवारों पर टाइल्स लगे हैं। लेकिन, छत की हालत जर्जर थी। अचानक हुए इस हादसे में दरोगा अनुप मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सकों ने उन्हें आगरा रेफर किया है। वहां उनका उपचार चल रहा है। इधर छिद्दू, उसकी बेटी और वृद्ध को एसएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!