तमंचे के साथ डांस करना पड़ा भारी: 9 पुलिसकर्मी निलम्बित, थाना प्रभारी लाइन हाजिर

Edited By Ramkesh, Updated: 23 Jun, 2022 02:10 PM

had to dance with a gun 9 policemen suspended

जिले के सदर थाना परिसर में पुलिसकर्मियों द्वारा डांस करने का वीडियो शोसल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मियों के साथ-साथ सादा कपड़ों में भी कुछ लोग डीजे पर तमंचे पर डिस्को गाने पर डांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं तमंचे से फायरिंग भी करते हुए...

झांसी: जिले के सदर थाना परिसर में पुलिसकर्मियों द्वारा डांस करने का वीडियो शोसल मीडिया पर  वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मियों के साथ-साथ सादा कपड़ों में भी कुछ लोग डीजे पर तमंचे पर डिस्को गाने पर डांस कर रहे हैं। इतना ही नहीं तमंचे से फायरिंग भी करते हुए वीडियो में दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही विभाग में हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

एएसपी शिव हरी मीणा ने वायरल वीडियो का संज्ञान में लेते हुए आनन-फानन में  9 सिपाहियों, एक उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया है। साथ ही 7 थानेदार को लाइन हाजिर भी कर दिया।  उन्होंने बताया कि सदर थाने में एक कर्मचारी के सेवानिवृत्त होने के दौरान थाना परिसर में डीजे बजाया रहा था। इस दौरान कुछ सिपाहियों और उपनिरीक्षक ने थाना परिसर में डांस किया गया। एक आरक्षी के द्वारा फायरिंग भी की गई।  उन्होंने बताया कि मामले में जांच के आदेश दे दिए गए है। जांच के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!