Gyanvapi Masjid Case: हिंदू पक्ष की वादी महिला को सता रहा है हमले का डर, कहा- अगर मेरे साथ कुछ बुरा हुआ तो जिम्मेवार होगी पुलिस

Edited By Pooja Gill,Updated: 28 Jan, 2023 12:04 PM

gyanvapi masjid case the fear of attack is troubling

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में बहुचर्चित ज्ञानवापी मस्जिद (gyanvapi masjid case) और मां श्रृंगार गौरी (Shringar Gauri) मामले की हिंदू पक्ष की और से एक वादी महिला को हमले का डर सता रहा है। उन्हें डर है कि कहीं कोई उन पर हमला न...

वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में बहुचर्चित ज्ञानवापी मस्जिद (gyanvapi masjid case) और मां श्रृंगार गौरी (Shringar Gauri) मामले की हिंदू पक्ष की और से एक वादी महिला को हमले का डर सता रहा है। उन्हें डर है कि कहीं कोई उन पर हमला न कर दे। उन्हें यह डर इसलिए है क्योंकि वाराणसी पुलिस ने उनकी सुरक्षा हटा दी है। यह महिला मां श्रृंगार गौरी केस की 5वी वादी महिलाओं में से एक मंजू व्यास है।

PunjabKesari  
बता दें कि इस केस में हिंदू पक्ष से 5 वादी महिलाएं हैं। इनमें से 4 महिलाएं सीता साहू, मंजू व्यास, रेखा पाठक और लक्ष्मी देवी शहर में ही रहती हैं और एक महिला वादिनी सिंह राखी सिंह दिल्ली में रहती है। बीते साल से ही सीता साहू, रेखा पाठक, लक्ष्मी देवी और मंजू व्यास को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराई गई थी।

यह भी पढ़ेंः UP News: बदमाशों के हौसले बुलंद, नोटिस तामील कराने गए सिपाही को बेरहमी से पीटा

करीब एक महीने पहले पुलिस ने हटा ली है। इसके बाद एक महिला मंजू व्यास को यह डर सता रहा है कि कहीं उन पर कोई हमला न कर दे। उनका कहना है कि अगर उनके साथ कुछ भी बुरा हुआ तो उसके लिए जिम्मेदार वाराणसी की पुलिस होगी।

PunjabKesari

सुरक्षा के लिए पुलिस कार्यालयों के चक्कर काट रही है महिला
इस मामले में वादी महिलाएं सीता साहू, रेखा पाठक और लक्ष्मी देवी की पुलिस सुरक्षा बरकरार है, लेकिन मंजू व्यास का गनर बीते साल 30 दिसंबर को हटा दिया गया था। मंजू व्यास ने कहा कि उन्हें यह नहीं बताया गया कि उनकी पुलिस सुरक्षा क्यों हटाई गई है।

यह भी पढ़ेंः Magh Mela में संस्कृति, धर्म और इतिहास की अनोखी प्रदर्शनी कर रही श्रद्धालुओं को आकर्षित....जानें क्या हैं विशेषताएं?

जबकि वह मिश्रित आबादी वाले इलाके में रहती है और ज्ञानवापी से जुड़े मुकदमों की संवेदनशीलता के बारे में सभी को पता है। पुलिस के सुरक्षा हटाने के बाद वह पुलिस अफसरों के कार्यालयों के चक्कर काट रही है, लेकिन उन्हें अभी तक सुरक्षा नहीं मिली है।

PunjabKesari

मामले में संबंधित रिपोर्ट की जाएगी तलब: पुलिस
मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस इस मामले पर सोच विचार कर रही है। अपर पुलिस आयुक्त संतोष कुमार सिंह ने कहा कि मामले से संबंधित रिपोर्ट तलब की जाएगी। उन्होंने कहा कि सुरक्षा की मुकम्मल व्यवस्था की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!