मंडलायुक्त का फरमान जारीः जींस और टीशर्ट नहीं पहनेंगे सरकारी कर्मचारी, चप्पल पर भी रोक

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 24 Jul, 2021 01:07 PM

government employees will not wear jeans and t shirts slippers

यूपी के अलीगढ़ में सरकारी कर्मचारियों में एक फरमान ने हड़कंप मचा दिया है। अलीगढ़ में मंडलायुक्त गौरव दयाल के सरकारी कार्यालय में तैनाती कर्मचारियों को जींस और टीशर्ट पहनकर कार्यालय नहीं आने का आदेश दिया है। साथ ही हेयर कटिंग कराकर आने...

अलीगढ़ः यूपी के अलीगढ़ में सरकारी कर्मचारियों में एक फरमान ने हड़कंप मचा दिया है। अलीगढ़ में मंडलायुक्त गौरव दयाल के सरकारी कार्यालय में तैनाती कर्मचारियों को जींस और टीशर्ट पहनकर कार्यालय नहीं आने का आदेश दिया है। साथ ही हेयर कटिंग कराकर आने और कार्यालय में चप्पल न पहने के लिए पाबंद किया है। इस फरमान का पालन ना करने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अलीगढ़ मंडलायुक्त के ये फरमान एटा, हाथरस, कासगंज जिले में स्थित जिलास्तरीय और मंडलस्तरीय सरकारी कार्यालय में लागू हो गया है।

कमिश्नर गौरव दयाल ने आदेश में कहा है कि हर महीने सभी कार्यालयों का निरीक्षण दूसरे कार्यालय अध्यक्षों से कराया जाएगा। ये निरीक्षण के बाद कार्यालय को नंबर देंगे। उन नंबरों के आधार पर कार्यालयों की रैंकिंग तैयार होगी। 40 मंडलस्तरीय कार्यालयों के लिए 40 मंडलस्तरीय अधिकारियों को इस मुहिम के तहत नोडल भी नामित कर दिया गया है। अव्यवस्था के लिए कार्यालय अध्यक्ष जिम्मेदार रहेंगे। 

बता दें अलीगढ़ मंडलायुक्त के ये फरमान एटा, हाथरस, कासगंज जिले में स्थित जिलास्तरीय और मंडलस्तरीय सरकारी कार्यालय में लागू हो गया है। यहां कर्मचारियों और अधिकारियों के जींस–टीशर्ट और चप्पल पहन कर आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!