Girls Missing: नोएडा से दो नाबालिग बहनें लापता, तलाश में जुटी पुलिस

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 May, 2023 04:22 PM

girls missing two minor sisters missing from noida police engaged in search

उत्तर प्रदेश (uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में उस समय हड़कंप मच गया जब थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के सेक्टर 47 से दो किशोरियां (two teenage girls) अचानक लापता (Missing)  हो गई हैं। किशोरियों के पिता (Father) ने मंगलवार दोपहर थाना पुलिस (Police) से...

Girls Missing: उत्तर प्रदेश (uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में उस समय हड़कंप मच गया जब थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के सेक्टर 47 से दो किशोरियां (two teenage girls) अचानक लापता (Missing)  हो गई हैं। किशोरियों के पिता (Father) ने मंगलवार दोपहर थाना पुलिस (Police) से इस मामले में शिकायत की।

यह भी पढ़ें- Police Third Degree: पुलिस की थर्ड डिग्री से हताश युवक ने खाया जहर, बोला- चौकी इंचार्ज ने जमीन पर गिरा कर सीने पर मारी लात

PunjabKesari
थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप चौधरी ने बताया कि सेक्टर 47 में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी दो बेटियां जिनकी उम्र क्रमश 17 और 15 वर्ष है कल से घर से बिना बताए कहीं चली गई हैं। काफी इंतजार करने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी।

यह भी पढ़ें- Wfi Chief Vs Wrestlers: बृजभूषण शरण सिंह ने कसा तंज, बोले- मंथरा की भूमिका में हैं विनेश फोगाट

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरियों को बरामद करने के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। पुलिस जल्द ही दोनों नाबालिग बहनों को बरामद कर परिजनों को सौंप देगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!