सपा के पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप ने सिर पर उठाई जूतों की गठरी, की कश्यप समाज को आरक्षण देने की मांग

Edited By Pooja Gill,Updated: 21 Feb, 2023 12:55 PM

former sp minister sudhakar kashyap raised

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में सोशल मीडिया (social Media) पर कुछ वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमे एक कार्यक्रम के दौरान सपा के पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप (Sudhakar Kashyap) मंच से अपने सिर पर जूतों...

मुजफ्फरनगर (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में सोशल मीडिया (social Media) पर कुछ वीडियो जमकर वायरल हो रही है। जिसमे एक कार्यक्रम के दौरान सपा के पूर्व मंत्री सुधाकर कश्यप (Sudhakar Kashyap) मंच से अपने सिर पर जूतों की गठरी उठाकर कश्यप समाज से एक होने की अपील करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान पूर्व मंत्री ने मंच से बोलते हुए कहा कि कोई भी नेता किसी पार्टी से जुड़ा हो वो आरक्षण तक एक हो जाए। मेरे समाज को आरक्षण मिल जाए में यही चाहता हुं।

PunjabKesari

कश्यप समाज द्वारा आयोजित किया गया था कार्यक्रम
मिली जानकारी के मुताबिक, बीते रविवार को जिले के लकड़संधा गांव में कश्यप समाज द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में कश्यप समाज के हज़ारो लोग इकट्ठा हुए थे। कश्यप समाज ने इस कार्यक्रम के माध्यम से अपने समाज को एकत्रित रहने का संदेश दिया था। कार्यक्रम के दौरान सपा के पूर्व मंत्री और कश्यप समाज के बड़े नेता सुधाकर कश्यप ने मंच पर भाषण देते हुए जूते से भरी गठरी अपने सिर पर रख ली और अपने समाज को इकट्ठा रहने की मार्मिक अपील की। नेता के इस काम को देखकर कार्यक्रम में मौजूद सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः दो बालिकाओं के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी को 4 साल के कठोर कारावास की सजा, 8 हजार रुपये का लगा जुर्माना

PunjabKesari

आरक्षण हासिल करने के लिए की गई थी पंचायत
इन वीडियो के वायरल होने के बाद सुधाकर कश्यप ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाली। जिसमें उन्होंने कहा है कि, आज कश्यप समाज की जो पंचायत थी, उसमें समाज के सभी जिम्मेदार लोग थे। उस पंचायत में आरक्षण के मुद्दे पर हम सभी दलों के नेताओं का ये विचार विमर्श हुआ था कि आरक्षण किस तरह हासिल हो तो उसी के परिपेक्ष में आज पंचायत की गई।

यह भी पढ़ेंः UP Budget Session: विधानमंडल बजट सत्र का दूसरा दिन आज, कल 25 करोड़ जनता के लिए पेश होगा बजट

PunjabKesari

हमारे समाज के साथ धोखा किया जा रहा है- सुधाकर कश्यप
उन्होंने कहा कि आपको बताना चाहता हूं कि हमारे समाज के साथ धोखा किया जा रहा है। धोखे के चलते हमने निर्णय लिया है क्योंकि मेरी जाति के लोग और मेरी आत्मा ही मुझे खुद धिक्कार रही है कि मैं 18 सालों से अपने समाज की सेवा करता आ रहा हूं। 18 वर्ष पहले जहा छोड़ा था वो आज भी वहीं है। आज तक आरक्षण नहीं मिला, जबकि हम लोगों ने जो पोटली सिर पर उठाई थी वो जूते चप्पलों की पोटली थी जो समाज के लोग थे, उनके जूते चप्पल की पोटली सिर पर रखी थी और संकल्प लिया था और दिया था। उन्होंने कहा कि मेरे नेतृत्व में आगामी 16 मार्च को गंगा जल की यात्रा निकाली जायेगी जो मुजफ्फरनगर शामली बागपत समेत सभी जनपदों में होते हुए समाप्त होगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!