कोई मुस्लिम युवकों पर डोरे डालता भी है तो वे हाथ जोड़ लें... लव जिहाद पर सपा सांसद ST हसन का विवादित बयान

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 01 Jun, 2023 12:42 PM

even if someone puts strings on muslim youths they should

समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन ने लव लिहाद पर विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। सपा सांसद ने कहा है कि अगर कोई मुस्लिम युवकों पर डोरे डालता भी है तो वे हाथ जोड़ लें, क्योंकि अगर आपने नार्मल...

मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन ने लव लिहाद पर विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। सपा सांसद ने कहा है कि अगर कोई मुस्लिम युवकों पर डोरे डालता भी है तो वे हाथ जोड़ लें, क्योंकि अगर आपने नार्मल तरीके से भी शादी कर ली तो कहीं न कहीं आप लव जिहाद में फस जाएंगे और आपकी जिंदगी तबाह हो जाएगी।
PunjabKesari
दिल्ली के साक्षी मर्डर केस पर प्रतिक्रिया देते हुए घटना को दर्दनाक और हैवानियत वाला काम बताया। उन्होंने कहा कि ऐसे हैवानों को जीने का कोई हक नही होता। इनको जल्द से जल्द फांसी की सजा हो, ताकि और लोगों को इससे सीख मिले। उसने धर्म छिपाकर दोस्ती की ये तो और भी गलत किया। उन्होंने कहा कि और मैं तो ये कहता हूं, इस समय हालात बहुत खतरनाक दौर से गुजर रही है। खास तौर से मुस्लिम बच्चों से कहना चाहता हूं कि किसी लव, इश्क, प्यार और मोहब्बत के चक्कर में न पड़ें। हिन्दू बहनों को अपनी बहन ससमझें और अगर कोई उनके ऊपर डोरे डालता भी है तो हाथ जोड़ लें।
PunjabKesari
सपा सांसद का यह बयान कहीं न कहीं लव जिहाद के मुद्दे पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। उन्होंने उन मुस्लिम युवकों का समर्थन किया है, जो लव जिहाद मामलों में आरोपी होते हैं, जिसमें दिल्ली साक्षी मर्डर का आरोपी साहिल भी शामिल है। सपा सांसद ने कहा कि मुसलमानों के उत्थान के लिए सच्चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि हमने 6 दिसंबर 1992 में वह दिन भी देखें, जब इस देश में मुसलमान बे यारों मददगार अपने अल्लाह को याद कर रहा था। इससे पहले एसटी हसन सच्चर कमेटी की सिफारिशों को लागू करने की मांग कर चुके हैं। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!