इस सरकारी स्वास्थ्य केन्द्र में बेड पर मरीज की जगह कुत्ते फरमाते हैं आराम, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Edited By Anil Kapoor, Updated: 18 Nov, 2022 12:58 PM

dogs are resting instead of patients on the bed

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में शासन के निर्देश के बावजूद भी स्वास्थ्य सेवाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही है, जबिक उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक लगातार....

चंदौली(अशोक कुमार जायसवाल): उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में शासन के निर्देश के बावजूद भी स्वास्थ्य सेवाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही है, जबिक उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक लगातार अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर हाल जानने के साथ-साथ आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं। ताजा मामला गुरुवार की देर शाम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में देखने को मिला। जब वहां अस्पताल के वार्ड में बेड पर मरीजों की जगह कुत्ता आराम फरमाते हुए नजर आया। इस बात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

PunjabKesariदोषी के खिलाफ की जाएगी सख्त से सख्त कार्रवाई
आपको बता दें कि जब इस वायरल वीडियो के बारे में शहाबगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के जिला चिकित्सा अधिकारी युगल किशोर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है। जो भी मामले में दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आए दिन इस तरह की लापरवाह के कई मामले सामने आते रहते हैं। अब सवाल यह है कि चंदौली का स्वास्थ्य विभाग कब सुधरेगा।

PunjabKesariस्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से हो चुकी हैं बेपटरी
वहीं डिप्टी सीएम के मुताबिक स्वास्थ्य सेवाएं सुधारी जा सकती हैं लेकिन लापरवाही के चलते वे पूरी तरह से बेपटरी हो गईं हैं। स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर विभागीय अधिकारी भी पूरी तरह लापरवाह दिख रहे हैं, जिसका खामियाजा अस्पतालों में इलाज के लिए दूर दराज से आए मरीजों को भुगतना पड़ता है। इसके अलावा सरकारी अस्पतालों में तैनात डॉक्टर भी समय पर आना मुनासिब नहीं समझते। अब इसे विभाग की लापरवाही कहें या मिलीभगत।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!