कांग्रेस नेता अजय राय बोले- धर्म की आड़ में कुछ लोग समाज में बिखराव लाने का काम कर रहे हैं

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 01 Apr, 2023 06:15 PM

congress leader ajay rai said  in the guise of religion

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व प्रदेश मंत्री अजय राय का शनिवार को कहा कि कुछ लोग धर्म की आड़ में समाज में बिखराव लाने का काम कर रहे हैं। भदोही जनपद की यात्रा पर आए राय का यहां जगह जगह भव्य स्वागत ...

भदोही: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व प्रदेश मंत्री अजय राय का शनिवार को कहा कि कुछ लोग धर्म की आड़ में समाज में बिखराव लाने का काम कर रहे हैं। भदोही जनपद की यात्रा पर आए राय का यहां जगह जगह भव्य स्वागत किया गया। यहां सुरियावां के हरिहरपुर में चौरा देवी धाम के जीर्णोद्धार कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद उन्होंने कहा ‘‘धर्म हमें शांति, भलाई व आपसी सौहार्द बनाए रखने की सींख देता है। देवी देवताओं की पूजा करने वाला व्यक्ति चरित्रवान एवं समाज में मानवता को बढ़ावा देने के लिए सदैव तत्पर रहता है, लेकिन कुछ लोग धार्मिक वेष-भूषा धारण कर समाज मे बिखराव का कार्य कर रहे हैं, जो राष्ट्र एवं समाज के लिए अशुभ संकेत है।

पूजा पाठ करने वाला व्यक्ति ही समाज मे अच्छे बदलाव ला सकता है। इससे पहले राय का औराई में भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर राजेश दूबे, राजेश पाण्डेय, संतोष सिंह बघेल सहित भारी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे। इसी तरह रजपुरा चौराहे पर कांग्रेस जनों ने माला पहना कर उनका भव्य स्वागत किया। इस मौके पर काशीनाथ, मुशीर इक़बाल, उपेन्द्र कुमार भारतीय, परवेज़ अहमद अंसारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
PunjabKesari
वहीं, इससे पहले अजय राय ने अपने घर के बाहर मेरा घर राहुल गांधी का घर का पोस्टर लगाया है। यह पोस्टर अजय राय ने अपनी पत्नी रीना राय के साथ मिलकर लगाया। राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद उनको सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दिए जाने के बाद कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष ने अपने नेता के लिए यह अनोखा कदम उठाया है। राहुल गांधी को नोटिस मिलने के बाद से यूपी में भी कांग्रेस के पदाधिकारियों में आक्रोश है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!