Bulandshahr News: कोर्ट में पेशी पर आए युवक को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल...आरोपी गिरफ्तार

Edited By Pooja Gill,Updated: 22 May, 2023 04:26 PM

bulandshahr news the young man

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर कोर्ट में तारीख पर आए एक युवक को न्यायालय के बाहर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस घटना...

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर कोर्ट में तारीख पर आए एक युवक को न्यायालय के बाहर गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। मौके पर ही मौजूद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से अवैध असलाह बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari
बता दें कि, इस मामले की जानकारी देते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि, गत दिनों थाना नर्सेना क्षेत्र के गांव करियारी में दो पक्षों में शराब पीकर मारपीट हो गई थी इस दौरान मलखान नामक एक व्यक्ति की मृत्यु भी हो गई थी। मलखान की मौत पर राजेश तथा उसके पुत्र सनी बंटी व जॉनी को दूसरे पक्ष ने आरोपी बनाया था। सनी के जमानत पर आने के बाद वह आज कोर्ट में तारीख पर आया था तथा कोर्ट से बाहर मिठाई की दुकान पर बैठा हुआ अपने अधिवक्ता का इंतजार कर रहा था कि तभी मेहर सिंह पुत्र अमीचंद ने गोली चला दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने पीड़ति सनी को राजकीय अस्पताल में भर्ती करा दिया है ।

यह भी पढ़ेंः Ayodhya Ram Mandir: आज धार्मिक अनुष्ठान के बीच हुआ श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के स्थाई भवन कार्यालय का उद्घाटन

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
उधर सनी पर हमला करने वाले आरोपी मेहर सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त अवैध असलाह भी बरामद कर लिया है। गोली चलने से न्यायालय परिसर आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई तथा आनन-फानन में बाजार बंद हो गए । एसएसपी ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!