PM की कानपुर रैली में हिंसा की साजिश का बड़ा खुलासा, पुलिस की मुस्तैदी से टली मुसीबत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 Dec, 2021 01:35 PM

big disclosure of conspiracy of violence in pm s kanpur rally

PM मोदी के कानपुर रैली के दौरान हिंसा फैलाने की साजिश की गई थी। जिसका वीडियो रैली के दौरान ही सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। इस पर कार्रवाई करते हुए यूपी पुलिस

कानपुरः PM मोदी के कानपुर रैली के दौरान हिंसा फैलाने की साजिश की गई थी। जिसका वीडियो रैली के दौरान ही सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। इस पर कार्रवाई करते हुए यूपी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर हिंसा करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही एक गाड़ी भी बरामद की है।

जानकारी के अनुसार पीएम मोदी की रैली के दौरान कानपुर के नौबस्ता में समाजवादी पार्टी के कुछ पदाधिकाओं ने हिंसा फैलाने का प्रयास किया। जहां उन्होंने अपनी गाड़ी में पीएम मोदी का पोस्टर लगाकर तोड़फोड़ करने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिनका मकसद रैली में आए बीजेपी कार्यकर्ताओं और लोगों को भड़काने का था, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से कोई  ऐसी घटना नहीं हुई।
PunjabKesari
वहीं कानपुर पुलिस ने समाजवादी पार्टी के नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। यूपी पुलिस ने हिंसा फैलाने की साजिश रचने का आरोप समाजवादी पार्टी के नेताओं पर लगाया है। यूपी पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और वीडियो फुटेज के आधार पर सपा के एक पदाधिकारी को गिरफ्तार किया है और अन्य लोगों की तलाश करने में जुटी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!