उमेश हत्याकांड में बड़ा खुलासा: 'उसे मारने के लिए अकेला ही काफी…'उस्मान ने अतीक से किया था वादा

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 09 Mar, 2023 05:51 PM

big disclosure in umesh murder case  alone is enough

प्रयागराज एनकाउंटर में मारे गए विजय चौधरी उर्फ उस्मान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, साबरमती जेल में मुलाकात के दौरान विजय चौधरी उर्फ उस्मान ने वादा किया था कि उमेश पाल की ह...

प्रयागराज: प्रयागराज एनकाउंटर में मारे गए विजय चौधरी उर्फ उस्मान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, साबरमती जेल में मुलाकात के दौरान विजय चौधरी उर्फ उस्मान ने वादा किया था कि उमेश पाल की हत्या के लिए वह अकेले ही काफी है। उसने अतीक अहमद से कहा था कि ‘उस्ताद! आप कहो तो मैं अकेले ही जाउंगा और उमेश पाल को उसके गनर समेत मारकर आउंगा। अतीक को उसके ऊपर भरोसा भी था, लेकिन काम बड़ा था और टारगेट भी क्लीयर था। इसलिए अतीक कोई रिस्क नहीं लेना चाहता था।
PunjabKesari
सूत्रों के मुताबिक, कौंधियारा के गोंठी गांव में एनकाउंटर के दौरान मारा गया यह बदमाश 2 साल पहले ही तो अतीक के गैंग में शामिल हुआ था, लेकिन अपनी चालाकी और फुर्ती की वजह से ना केवल अशरफ, बल्कि अतीक का भी सबसे भरोसेमंद साथी बन गया। उमेश पाल मर्डर केस को अंजाम देने से पहले विजय चौधरी ने साबरमती जेल में अतीक से मुलाकात की थी। इससे पहले वह अशरफ से भी मिलने के लिए बरेली गया था।
PunjabKesari
उसने दोनों को भरोसा दिया था कि वह अकेले ही उमेश पाल की हत्या को अंजाम देने में सक्षम है। जानकारी के मुताबिक विजय ने ही उमेश को पहली गोली मारी थी। उसके बाद गनर संदीप की मौत भी विजय की ही गोली से हुई है। शरीर से भले ही विजय चौधरी बहुत ताकतवर नहीं था, लेकिन उसे अपने निशाने पर गजब का भरोसा था। दो साल पहले वह अतीक के गुर्गे गुलाम से मिला और उसके जरिए अतीक और अशरफ तक पहुंचा। यह दोनों गैंगेस्टर विजय के अचूक निशाने के कायल थे। कहा जाता है कि विजय आसमान में उड़ती चिड़िया पर भी निशाना आसानी से लगा लेता था। उमेश पाल हत्याकांड की रणनीति पर कई महीने से काम चल रहा था।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि इस रणनीति में सबसे बड़ी भूमिक विजय को दी गई थी। इसके लिए उसे एक नया विदेशी पिस्टल, आईफोन और 50 हजार रुपए नगद मिले थे। उसकी अतीक के बेटे अशद के साथ भी काफी पटती थी। दोनों हम उम्र थे। असद ने विजय चौधरी को भरोसा दिया था कि उमेश पाल की हत्या के बाद उसे एक गाड़ी और 10 लाख रुपए मिल जाएंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!