हम साथ हैं:  एक लंबे अरसे के बाद CM योगी के साथ दिखे दोनों डिप्टी सीएम, क्या ये दिल्ली की डांट का है असर?

Edited By Imran,Updated: 29 Jul, 2024 12:36 PM

after a long time both the deputy cms were seen with cm yogi

विधानसभा मानसून सत्र शुरू होने के साथ एक लंबे अरसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ दोनों डिप्टी सीएम नजर आएं हैं। यह मौका इसलिए खास है क्योंकि लंबे वक्त से यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि दोनों ही डिप्टी सीएम योगी से नाराज हैं और यूपी BJP में...

लखनऊ: विधानसभा मानसून सत्र शुरू होने के साथ एक लंबे अरसे के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ दोनों डिप्टी सीएम नजर आएं हैं। यह मौका इसलिए खास है क्योंकि लंबे वक्त से यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि दोनों ही डिप्टी सीएम योगी से नाराज हैं और यूपी BJP में एक बड़ी फूट हो गई है। लोकसभा चुनाव के बाद से जारी कयासों पर आज तीनों ने एक साथ आकर ब्रेक लगा दिया है। 

क्या ये दिल्ली की डांट का है असर ?
आपको बता दें कि लगातार खबर आ रही थी कि लोकसभा के चुनाव में सीटे कम आने के बाद सीएम योगी पर पार्टी सवाल खड़ी कर रही थी, वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने योगी के खिलाफ अंदरखाने मोर्चा खोले हुए थे और उन्होंने आलाकमान के सामने सीएम योगी को हटाने तक की मांग रखी थी। लेकिन अभी सीएम और दोनों डिप्टी सीएम के एक साथ आने से विपक्ष के कई सवालों का जवाब मिल गया है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह मानी जा रही है पिछले दिनों दिल्ली में हुई बैठक। दरअसल, पिछले दिनों सीएम और दोनों डिप्टी सीएम दिल्ली में ही थे और हाई कमान के साथ लगातार मीटिंग कर रहे थे। कयास लगाया जा रहा है कि इस दौरान ही इन तीनों नेताओं को हाई कमान से डांट से पड़ी है जिसका असर आज विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले दिखाई दिया है।

अखिलेश पर केशव प्रसाद ने बोला करारा हमला
विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी के मुखिया और लोकसभा सांसद अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला और कहा कि अखिलेश की असलियत जनता के सामने आ चुकी है और पीडीए एक बहुत बड़ा धोखा है। हम माता प्रसाद पांडे का सम्मान करते हैं और उन्हें नेता विपक्ष बनने की बधाई देते हैं लेकिन अखिलेश का असली चेहरा सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें:-  UP Monsoon Session: यूपी विधानसभा मॉनसून सत्र की कार्यवाही जारी, सरकार को घेरने के लिए विपक्ष तैयार

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!