Mathura News: रील के चक्कर में 2 दारोगा हुए निलंबित, रेस्टोरेंट में टॉप-10 में शामिल कुख्यात अपराधी के साथ कर रहे थे पार्टी!

Edited By Anil Kapoor,Updated: 07 Jul, 2024 02:59 PM

mathura news two inspector suspended for sitting in a hotel with criminals

Mathura News: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले की एक पुलिस चौकी के प्रभारी समेत दो पुलिस सब इन्सपेक्टर को दो बदमाशों के साथ होटल में एक ही मेज पर बैठने के आरोप में तात्कालिक प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेष कुमार...

Mathura News: उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले की एक पुलिस चौकी के प्रभारी समेत दो पुलिस सब इन्सपेक्टर को दो बदमाशों के साथ होटल में एक ही मेज पर बैठने के आरोप में तात्कालिक प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेष कुमार पांडे ने बताया कि इसकी जांच भी कराई जाएगी। जहां सब इन्सपेक्टर अनुज तिवारी गोवर्धन थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पुलिस चौकी का अब तक प्रभारी था वहीं सब इन्सपेक्टर सुरेन्द्र सिंह यादव अब तक गोवर्धन थाना क्षेत्र में तैनात था। 

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों पुलिसकर्मियों के टॉप-10 साइबर अपराधी शाहिद एवं शाकिर के साथ होटल में बैठने का वीडियो वायरल होने के बाद ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दोनों को निलंबित किया है। दोनों ही अपराधी गोवर्धन पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दौसेरस के निवासी है। चर्चा यह है कि दोनों अपराधियों में से एक ने होटल की घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया था किंतु उसे शीघ्र ही वापस ले लिया गया। इधर जिस समय यह सोशल मीडिया में डाला गया था उसी समय किसी ने इसे सेव कर लिया था तथा बाद में उसने उसे सोशल मीडिया में डाल दिया था। एसएसपी ने इसके बाद ही कार्रवाई की है।

PunjabKesari

गाजियाबाद में प्रॉपर्टी डीलर के साथ ‘रील' बनाने को लेकर दो उप निरीक्षक निलंबित
उत्तर प्रदेश पुलिस के दो उपनिरीक्षकों को एक प्रॉपर्टी डीलर के साथ कथित तौर पर ‘रील' बनाने के लिए निलंबित किया गया है। इस वीडियो में पुलिस कर्मी प्रॉपर्टी डीलर के सुरक्षा अधिकारी बने थे। धर्मेंद्र शर्मा और रितेश कुमार अंकुर विहार थाने में तैनात थे, जबकि रील को गाजियाबाद जिले के लोनी के ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर सरताज के कार्यालय में फिल्माया गया था। वे सरताज के साथ ‘रील' बनाने के लिए उसके कार्यालय गए थे। पुलिस के अनुसार, जैसे ही मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आया, उन्होंने उपनिरीक्षकों को तत्काल निलंबित कर दिया और दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई है। ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विवेक चंद यादव ने बताया कि सरताज के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 351 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!