UP News: बाराबंकी में बड़ा सड़क हादसा, 2 कार और 1 ऑटो की जोरदार टक्कर....एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 06 Sep, 2024 08:21 AM

major road accident in barabanki 5 people including a child died

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां 2 कार और 1 ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं 8 घायल लोगों में से 3 की हालत गंभीर बताई जा...

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां 2 कार और 1 ऑटो की टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 8 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं 8 घायल लोगों में से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। देर रात तक राहत और बचाव कार्य जारी रहा। वहीं मौके पर डीएम और एसपी भी मौजूद रहे।

भीषण सड़क हादसे में 1 बच्चे समेत 5 की मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ-महमूदाबाद रास्ते पर गुरुवार देर रात बद्दुपुर क्षेत्र के इनैतापुर गांव के पास 2 कार और 1 ऑटो में भीषण टक्कर हो गई। सबसे पहले फतेहपुर से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने पहले एक ऑटो को टक्कर मारी। जिसके बाद कार ने सामने से आ रही एक और कार को टक्कर मारी और तालाब में गिर गई। कार की टक्कर से ऑटो सवार सभी 8 लोग सड़क पर गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गए।

बाराबंकी के कुर्सी इलाके के रहने वाले थे सभी मृतक
बताया जा रहा है कि इस दिल दहला देने वाले सड़क हादसे में जिन 5 लोगों की मौत हुई है उनकी पहचान इरफान पुत्र एहतेशाम, वहिदून निशा पत्नी स्वर्गीय अनवार अली, अजीज अहमद पुत्र मुहर्रम अली, ताहिरा बानो पुत्री जाकिर अली और साबरीन पत्नी तारिक काजमी के रुप में हुई है। सभी मृतक  बाराबंकी जिले के कुर्सी क्षेत्र के उमरा गांव के एक ही परिवार के रहने वाले थे। वहीं ऑटो में सवार लोग एक रिश्तेदार के निधन पर शोक जताने जा रहे थे.। ऑटो सवार शायरा बानो पत्नी अजीज अहमद, एक बच्ची अक्सा पुत्री सारिक, वरुना कार चालक नंदना खुर्द गांव का विवेक घायल हैं।

जानिए, क्या कहना है DM और SP का?
इस भीषण सड़क के बारे में अधिक जानकारी देते हुए बाराबंकी के जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि बद्दुपुर थाना इलाके में देर रात हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हुई है, जबकि 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।इस हादसे में 3 गाड़ियां आपस में टकराई थीं, जिनमें 2 कार और 1 ऑटो है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!