Amroha News: आदिल बना अमन, पहले कराया युवती का धर्म परिवर्तन.... फिर शादी का झांसा देकर 1 साल तक किया दुष्कर्म

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 Aug, 2024 10:43 AM

aadil became aman young man changed his name and married the girl

Amroha News:उत्तर प्रदेश के अमरोहा में जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक युवक ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अमन के नाम से फर्जी आईडी बनाकर बागपत की युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया और अपनी बातों मे...

Amroha News:(मोहम्मद आसिफ) उत्तर प्रदेश के अमरोहा में जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक युवक ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अमन के नाम से फर्जी आईडी बनाकर बागपत की युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया और अपनी बातों मे लेकर जिन्दगी एक साथ गुजारने का झांसा देकर युवती को शादी के बंधन तक के ख्याव दिखा दिए। इसके बाद आदिल से अमन बना युवक उसे घर ले आया और उसका धर्म परिवर्तन करा दिया। जिसके बाद युवक करीब एक साल तक बंधक बनाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा और उसे तरह-तरह से टॉर्चर किया। आरोप है कि आदिल के भाइयों ने भी युवती से छेड़खानी की। 20 दिन पहले आरोपियों के चंगुल से छूटी पीड़िता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि बागपत जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी किसान की बेटी इंस्टाग्राम चलाती थी। इसी दौरान  इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती अमन नाम के युवक से हुई। अमन ने युवती को शादी करने का झांसा दिया और 5 अगस्त 2023 को अमरोहा जिले के गांव अल्लीपुर ढक्का ले आया। युवती का कहना है कि वहां पर आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।  कुछ दिन बाद युवती को पता चला कि अमन ने इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बना रखी है और उसका नाम अमन नहीं बल्कि आदिल है।

PunjabKesari

पीड़िता का आरोप है कि आदिल ने परिजनों के साथ मिलकर उसका धर्म परिवर्तन कर दिया। लेकिन जब उसे आदिल और उसके परिजनों की हकीकत का पता चला तो उसने इस पूरे मामले की पुलिस से शिकायत करने की बात कही। जिससे  नाराज़ होकर आरोपी आदिल उर्फ अमन ने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ संबंध बनाता रहा।  इतना ही नहीं आदिल के दो भाइयों ने भी उसके साथ छेड़खानी की।

PunjabKesari

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपी आदिल तमंचा और चाकू दिखाकर धमकता था। वह दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन वाली बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था। युवती का आरोप है कि आरोपी ने उसे पशु की तरह काटने की धमकी भी दी थी। करीब 20 दिन पहले पीड़िता आरोपियों के चंगुल से छूटकर भाग निकली। उसने सैदनगली थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इस पर युवती ने आज  एसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस युवती ने 18 जुलाई को आदिल यानी अपने  पति को दिल्ली में रहने की बात बताते हुए उसके परिवार वालों सास-ससुर , देवर-जेठानी पर आरोप लगाते हुए थाना सैदनगली में मारपीट गालीगलोच करने का मुकदमा भी दर्ज कराया था।

PunjabKesari

इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि थाना सैदनगली  की एक तहरीर प्राप्त हुई जोकि नेहा एक ईसाई धर्म से ताल्लुक रखती है। आदिल नाम का युवक अमरोहा का रहने वाला है। दिल्ली में इनमें आपस में दोस्ती हुई और उसके बाद अमरोहा आकर रहने की बात बताई है और धोखा देकर शारीरिक संबंध बनाने की बात बताई। पीड़ित की तहरीर पर आदिल और उसके साथी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिसे माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!