Jaunpur News: STF के साथ मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी शूटर 'चवन्नी' ढेर....मौके से AK-47, एक पिस्टल और कार की गई बरामद

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 Jul, 2024 09:56 AM

a criminal with a bounty of rs 1 lakh was killed in an encounter with stf

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश और बिहार में लगभग दो दर्जन आपराधिक मामलों में वांछित कुख्यात इनामी बदमाश सुमित सिंह मंगलवार तड़के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) और जौनपुर पुलिस की संयुक्त टीम के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया। जौनपुर के पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा...

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश और बिहार में लगभग दो दर्जन आपराधिक मामलों में वांछित कुख्यात इनामी बदमाश सुमित सिंह मंगलवार तड़के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) और जौनपुर पुलिस की संयुक्त टीम के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया। जौनपुर के पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने बताया कि तड़के बदलापुर क्षेत्र में एसटीएफ और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम के साथ मुठभेड़ में सुमित सिंह उर्फ मोनू चवन्नी मारा गया।

सुमित सिंह पर यूपी और बिहार में दर्ज थे 24 आपराधिक मामले
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि सिंह का लंबा आपराधिक इतिहास था और उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश के गाजीपुर, बलिया और जौनपुर तथा बिहार के कुछ जिलों में कुल 24 आपराधिक मुकदमे दर्ज थे। उस पर एक लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया गया था। शर्मा ने बताया कि एसटीएफ और पुलिस को बदलापुर क्षेत्र में सुमित सिंह की मौजूदगी की सूचना मिली थी।

STF के साथ मुठभेड़ में 1  लाख इनामी बदमाश चवन्नी ढेर
उन्होंने बताया कि संयुक्त टीम ने जब मौके पर पहुंचकर उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने टीम पर गोलियां चला दीं और इस दौरान जवाबी कार्रवाई में सिंह को गोली लगी। उन्होंने बताया कि सिंह को पास के ही स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के बाद मौके से एक ए. के. 47 रायफल, एक पिस्तौल और एक कार बरामद की गई है। शर्मा ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान सुमित सिंह के दो साथी भाग गए। उनकी तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!