बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा, जानिए फिर क्या हुआ?

Edited By Ajay kumar, Updated: 18 Aug, 2022 08:25 PM

villagers caught the lover who went to meet his girlfriend wearing a burqa

बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को उस समय बहुत मंहगा पड़ गया जब ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। ग्रामीणों ने प्रेमी को बदमाश समझकर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल सिंधौली थाना क्षेत्र के गाँव महमूदापुर में शाम के समय ग्रामीणों ने बुर्का...

शाहजहांपुर: बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को उस समय बहुत मंहगा पड़ गया जब ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। ग्रामीणों ने प्रेमी को बदमाश समझकर पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल सिंधौली थाना क्षेत्र के गाँव महमूदापुर में शाम के समय ग्रामीणों ने बुर्का पहने किसी आदमी को गाँव में घुसते हुए देखा। ग्रामीणों को उसकी चाल ढाल पर शक हुआ तो उन्होंने युवक को घेर लिया और बुर्का उतरवाकर देखा तो बुर्के के अंदर महिला नहीं बल्कि प्रेमी निकला।

ग्रामीणों ने डायल 112 को सूचना देकर पुलिस को बुला लिया। पूछताछ में पता चला कि वह बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने जा रहा था। बदमाश होने की शक पर ग्रामीणों ने बुर्काधारी प्रेमी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में बुर्का पहने युवक ने अपना नाम सैफ अली निवासी थाना रामचंद्र मिशन के मिश्रीपुर बताया। युवक ने बताया कि गाँव में रहने वाली प्रेमिका से मिलने के लिए वह बुर्का पहनकर आया था।

किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पुलिस की मानें तो सैफ अली को घर से दूर नौकरी मिल गई थी और बाहर जाने से पहले एक बार वह अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था।

 

Related Story

Trending Topics

Australia

146/7

19.5

West Indies

145/9

20.0

Australia win by 3 wickets

RR 7.49
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!