UP: केंद्रीय राज्यमंत्री और मोहनलालगंज से BJP सांसद कौशल किशोर के भतीजे ने की आत्महत्या

Edited By Anil Kapoor, Updated: 23 Nov, 2022 11:35 AM

union minister of state and nephew of bjp mp from mohanlalganj committed suicide

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद मोहनलालगंज कौशल किशोर के भतीजे नंदकिशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। केंद्रीय मंत्री के लखनऊ स्थित बंगले में नंदकिशोर....

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद मोहनलालगंज कौशल किशोर के भतीजे नंदकिशोर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। केंद्रीय मंत्री के लखनऊ स्थित बंगले में नंदकिशोर की लाश फंदे से लटकते हुई मिली। घटना का पता लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस को लाश के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

PunjabKesariघर में फांसी के फंदे से लटक कर किया सुसाइड
जानकारी मुताबिक मामला राजधानी के दुबग्गा इलाके के बिगरिया का है। यहां घटना की सूचना मिलने से मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर दुबग्गा ने बताया कि नंद किशोर के शव को जब उसके भाई ने कमरे में फंदे से लटके देखा तो उसकी चीख निकल गई। उसने आनन-फानन में भाई को फंदे से नीचे उतारा और तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचा। अस्पताल में डॉक्टरों ने चेकअप के बाद नंद किशोर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस आत्महत्या से जुड़े अन्य पहलुओं की जांच-पड़ताल कर रही है। इंस्पेक्टर ने बताया कि नंद किशोर केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के भतीजे हैं।

PunjabKesariसाल 2021 में पहली बार मंत्री बने थे कौशल किशोर
आपको बता दें कि राजधानी लखनऊ में छात्र राजनीति से अपना सियासी सफर शुरू करने वाले कौशल किशोर 36 साल इस पेशे में गुजार चुके हैं। 1986 में BSC की डिग्री लेने के बाद चुनावी राजनीति में सक्रिय हुए। पासी समाज में मजबूत पकड़ने वाले किशोर कई सियासी दलों से गुजरते हुए साल 2014 में वह BJP में आए। बाजपा ने उन्हें पुरस्कृत करते हुए संसद भेजा। साल 2021 में हुए मोदी सरकार के कैबिनेट विस्तार में उन्हें राज्यमंत्री बनाया गया।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!