उमेश पाल हत्याकांड में STF का बड़ा एक्शन, 5 लाख के इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम को शरण देने वाली 2 महिलाओं को हिरासत में लिया

Edited By Anil Kapoor,Updated: 18 Mar, 2023 11:08 AM

two women in custody have connection with  bombaaz  guddu muslim

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में एसटीएफ (STF) के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। एसटीएफ ने बड़ा एक्शन लेते हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में शामिल 5 लाख के इनामी...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में एसटीएफ (STF) के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। एसटीएफ ने बड़ा एक्शन लेते हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में शामिल 5 लाख के इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम (Shooter Guddu Muslim) को पनाह देने वाली 2 महिलाओं (Women) को हिरासत में लिया है। एसटीएफ (STF) ने इन दोनों आरोपी महिलाओं को करैली इलाके से हिरासत में लिया है। पुलिस (Police) दोनों महिलाओं से उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) को लेकर पूछताछ में जुटी हुई है।

PunjabKesari

हत्याकांड के बाद आरोपी गुड्डू मुस्लिम ने करैली में ली थी शरण
मिली जानकारी के मुताबिक, हत्याकांड के बाद आरोपी गुड्डू मुस्लिम ने करैली में शरण ली थी। इसके साथ ही पुलिस को शक है कि गुड्डू मुस्लिम ने हिरासत में ली गई दोनों महिलाओं के यहां शरण ली थी, घटना के दूसरे दिन गुड्डू 'बमबाज' ने शहर छोड़ा था। वहीं इस हत्याकांड से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें गुड्डू मुस्लिम बम फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है। माफिया अतीक अहमद से पहले यूपी के दूसरे गुंड़ों के साथ रह चुके गुड्डू की खासियत यह है कि वह गोली नहीं, बम मारकर ही हत्या की वारदातों को अंजाम देता है। वह पुराना हिस्ट्रीशीटर अपराधी रहा है।

PunjabKesari

बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की 2005 में कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि राजू पाल बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे और 2005 में उनकी हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल उस हत्याकांड के मुख्य गवाह थे। राजू पाल की हत्या में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद है जो गुजरात की एक जेल में बंद है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!