दर्दनाक हादसा: अलाव ताप रहे लोगों पर गिरी दीवार, दो की मौत

Edited By Imran, Updated: 16 Jan, 2022 07:44 PM

traumatic accident wall fell on people heating bonfire two died

जिले के सहसवान क्षेत्र में रविवार को अलाव जलाकर ताप रहे लोगों पर अचानक दीवार गिरने से उसके मलबे में दबकर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमपुर गढ़ी गांव के रहने वाले...

बदायूँ: जिले के सहसवान क्षेत्र में रविवार को अलाव जलाकर ताप रहे लोगों पर अचानक दीवार गिरने से उसके मलबे में दबकर दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमपुर गढ़ी गांव के रहने वाले नरेशपाल की पुत्रवधू ने बेटी को जन्म दिया था।

उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद बच्ची की मौत हो गई तथा इस पर गांव के तमाम लोग शोक में शामिल होने वहां पहुंचे और पशुशाला के निकट दीवार के सहारे अलाव जलाकर ताप रहे थे तभी अचानक कच्ची दीवार ढह गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में मनवीर सिंह, नरेश पाल, रायसिंह, अवधेश और रूम सिंह मलबे में दब गए। उन्होंने बताया कि आनन-फानन में ग्रामीणों ने मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला लेकिन तब तक रूम सिंह (60) और नरेश पाल (55) की मौत हो चुकी थी। सूत्रों ने बताया कि बाकी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!