एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी: लड़की ने दोस्ती से किया इनकार...युवक ने युवती के घर पर की तोड़फोड़ और फायरिंग

Edited By Imran,Updated: 10 Jun, 2023 02:00 PM

the girl rejected the love the lover fired at her house

Meerut News: महिला सशक्तिकरण और महिला सुरक्षा का दावा करने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस के दावे धरातल पर हवा हवाई होते हुए दिखाई दे रहे हैं । पुलिस के मनचलों पर लगाम कसने के दावों को उलट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस के...

Meerut News: महिला सशक्तिकरण और महिला सुरक्षा का दावा करने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस के दावे धरातल पर हवा हवाई होते हुए दिखाई दे रहे हैं । पुलिस के मनचलों पर लगाम कसने के दावों को उलट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस के इन दावों की पोल खुल गई। मेरठ में एक सिरफिरे आशिक ने युवती के द्वारा दोस्ती से मना किए जाने पर उसके घर पर तोड़फोड़ करते हुए फायरिंग कर डाली । इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । 

दरअसल, थाना नौचंदी क्षेत्र की रहने वाली एक युवती शारदा रोड स्थित एक शोरूम में नौकरी किया करती थी और वही जाकिर कॉलोनी का रहने वाले हाशिम नाम का एक युवक युवती पर दोस्ती का दबाव बना रहा था । युवती को उसके शोरूम पर आते जाते हुए हाशिम उसे रास्ते में रोक कर परेशान किया करता था और जब युवती ने उससे दोस्ती करने को मना कर दिया तो हाशिम का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और जब युवती के भाई ने हाशिम से उसकी हरकत के लिए शिकायत की तो हाशिम अपने दोस्तों के साथ युवती के घर पहुंचा और घर के बाहर खड़े वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी ।

युवती का आरोप है कि इस दौरान हाशिम और उसके दोस्तों ने उसके घर पर फायरिंग भी की लेकिन गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं । वही पास में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वहीं पीड़िता के द्वारा एसएसपी ऑफिस में आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायत कर कार्यवाही की मांग की गई है ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!