अभिनेत्री 'स्वरा भास्कर' और सपा नेता 'फहाद अहमद' को AMU में दी जाएगी शादी की पार्टी!

Edited By Anil Kapoor,Updated: 19 Feb, 2023 08:27 AM

swara bhaskar  and  fahad ahmed  will be given wedding party in amu

मशहूर एक्ट्रेस और सोशल पोलिटिकल स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और सपा नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmed) की शादी (Marriage) की खबरों ने जहां सभी को चौंका दिया है। वहीं, एएमयू (AMU) के छात्रों में इस शादी (Marriage) को लेकर बहुत ही खुशी देखने....

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): मशहूर एक्ट्रेस और सोशल पोलिटिकल स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और सपा नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmed) की शादी (Marriage) की खबरों ने जहां सभी को चौंका दिया है। वहीं, एएमयू (AMU) के छात्रों में इस शादी (Marriage) को लेकर बहुत ही खुशी देखने को मिल रही है। क्योंकि, फहाद अहमद एएमयू (AMU) के पूर्व छात्र (Student) रहे हैं। एएमयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष फैजुल हसन (Faizul Hasan) ने बताया है कि फहाद से शादी को लेकर फोन पर बात हुई थी, मुबारकबाद भी दी थी। मार्च महीने में बलीमा पार्टी ऑर्गनाइज होगी। जिसमें एएमयू (AMU) के तमाम छात्र (Student) शिरकत करेंगे। वहीं, फैजुल हसन (Faizul Hasan) ने ऐलान किया है कि बलीमा पार्टी के बाद स्वरा भास्कर और फहाद अमहद को एएमयू (AMU) में इन्वाइट कर शादी (Marriage) की पार्टी दी जाएगी।

PunjabKesari

फहाद ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से किया है ग्रैजुएशन
जानकारी के मुताबिक, फहाद अहमद का जन्म 2 फरवरी 1992 को यूपी के बरेली जिले के बहेड़ी में हुआ था। फहाद ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) से ग्रैजुएशन किया है। इसके बाद उन्होंने टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंसेंज (TISS) से सोशल वर्क में एमफिल किया। वह 2017 और 2018 में TISS की स्टूडेंट यूनियन के महासचिव रह चुके हैं। फिलहाल वह पीएचडी कर रहे हैं।

PunjabKesari

Swara Bhaskar और सपा नेता Fahad Ahmad की शादी को लेकर AMU में जश्न की तैयारी
एएमयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष फैजुल हसन ने शादी पर खुशी जाहिर करते हुए बताया है कि फहाद छोटे भाई की तरह हैं, दोस्त भी हैं और अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट भी थे। हमारे संघर्ष के साथी भी रहे हैं। उसके बाद यह टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंसेंज (TISS) चले गए। TISS में जाकर एमफिल किया। उसी दौरान CAA/NRC प्रोटेस्ट में एक्टिव रहे और वहीं स्वरा भास्कर और इनके बीच तय हुआ। 6 जनवरी को कोर्ट मैरिज की। बाकी शादी मार्च में करने का प्लान किया है। उन्होंने आगे कहा कि फहाद से बातें हो रही थीं, तो कहते थे कि जल्द ही बड़ा खुलासा करेंगे। कोर्ट मैरिज में एएमयू से पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मशकूर उस्मानी व हमजा नमान मसूद भी शामिल हुए थे। मार्च में बलीमा के बाद दोनों को एएमयू बुलाकर शादी पार्टी दिए जाने की तैयारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!