बेटा बना हैवान! जमीनी विवाद के चलते बेटे ने पिता पर किया जानलेवा हमला, फावड़े से किए ताबड़तोड़ वार

Edited By Pooja Gill,Updated: 20 Feb, 2023 04:04 PM

son became a monster due to land

उत्तर प्रदेश के जनपद संभल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर परिवारिक जमीनी विवाद के चलते सगे बेटे ने अपने पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले के बाद पिता की हालत गंभीर है, जिसको अस्पताल से हार्ट सेंटर...

संभल (मुजम्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश के जनपद संभल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर परिवारिक जमीनी विवाद के चलते सगे बेटे ने अपने पिता पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले के बाद पिता की हालत गंभीर है, जिसको अस्पताल से हार्ट सेंटर रेफर किया जा रहा है। वहीं, इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

PunjabKesari  
यह भी पढ़ेंः गोरखनाथ थाने का 5 मंजिला भवन बनकर तैयार, फरियादियों को दी जाएगी आधुनिक सुविधाएं

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के बहजोई थाना इलाके के ग्राम किसौली का है। जहां पर संपत्ति विवाद के चलते एक कलयुगी बेटा हैवान बन गया। सोमवार सुबह गांव निवासी कल्याण सिंह अपने खेत में जा रहे थे, इसी बीच उनका बेटा अनिल कुमार आ गया। आरोप है कि अनिल ने अपने पिता पर जानलेवा हमला बोलते हुए फावड़े से ताबड़तोड़ कई वार किए। इस हमले में कल्याण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और अचेत अवस्था में जमीन पर गिर पड़े। इसी बीच मौका पाकर आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे गंभीर हालत में घायल को बहजोई के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः राज्यपाल आनंदीबेन पटेल बोलीं- देश की दूसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है UP

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने किया मामला दर्ज
परिजनों के अनुसार, कल्याण सिंह के दो पुत्रों सुनील और अनिल के बीच संपत्ति का विवाद है। अनिल गांव में जमीन को बेचना चाहता है, लेकिन सुनील और उसके पिता संपत्ति बेचने से इंकार कर रहे हैं। इसी बात को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था सोमवार को खेत पर जाते वक्त कल्याण सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया। वहीं, बहजोई पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह सुनील पुत्र कल्याण सिंह ने लिखित तहरीर दी है। जिसमें बताया कि उसके पिता कल्याण सिंह सुबह खेत पर जा रहे थे, इस दौरान उसके भाई अनिल ने वहां पहुंचकर पिता के साथ मारपीट की। फिलहाल, परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!