मैं विकास दुबे से भी खूंखार हूं...गोलियों की तड़तड़ाहट के बीच कानपुर के सनकी ने पुलिस को धमकाया, पढ़ें दिनभर की Top 10 News

Edited By Imran, Updated: 21 Jun, 2022 07:21 AM

read top 10 news of the day

यूपी के कानपुर में फिर से बिकरु कांड जैसी घटना होते- होते बच गया। दरअसल, यहां आरके दुबे नाम का एक शख्स खुद को  विकास दुबे से तुलना करते हुए पुलिस वालों को ललकार रहा था।

कानपुर: यूपी के कानपुर में फिर से बिकरु कांड जैसी घटना होते- होते बच गया। दरअसल, यहां आरके दुबे नाम का एक शख्स खुद को  विकास दुबे से तुलना करते हुए पुलिस वालों को ललकार रहा था। आरके दुबे जिस तरह से फायरिंग कर रहा था, उससे वह शातिर अपराधी लग रहा था। डीसीपी ने बताया कि आरके बोला कि मैं विकास दुबे से भी खूंखार हूं। कुछ भी कर सकता हूं। सब मारे जाओगे। वो भी दुबे था मैं भी दुबे हूं।

2. Agnipath Protest: वाराणसी में 12 लाख 97 हजार का हुआ आर्थिक नुकसान
यूपी में अग्निपथ योजना का विरोध थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन किसी न किसी जिले में ट्रेन रोकी जा रही या आगजनी की जा रही है। इसी बीच वाराणसी पुलिस सख्ती से पेश आती नजर आ रही है...

3. अग्निपथ योजना को लेकर अखिलेश और मायावती ने भाजपा पर निशाना साधा
समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने सेना में भर्ती संबंधी केंद्र की नयी योजना ‘अग्निपथ' को लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा।

4. आचार्य प्रमोद कृष्णम नज़रबंद, बोले- घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगाना...
कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम गाजियाबाद पुलिस ने उनके ही आवास पर नजरबंद किया गया है। आचार्य ने कहा भारत सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा जंतर मंतर पर सत्याग्रह आयोजित किया गया है। सत्याग्रह में कांग्रेस पार्टी समेत विपक्षी पार्टियों के नेता शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं भी जंतर मंतर जाकर सत्याग्रह में शामिल होना चाहता था, लेकिन पुलिस प्रशासन ने आज घर से बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी है...

5- एडीजी बोले- भारत बंद का UP में कोई असर नहीं है, आगजनी, तोड़फोड़ मामले में अबतक 475 आरोपी गिरफ़्तार
भारत बंद को लेकर ADG कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि इसका यूपी में कोई असर नहीं है। चप्पे-चप्पे पुलिस मुस्तैद है। उन्होंने कहा कि आगजनी, तोड़फोड़ मामले में अबतक 475 आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं और 39 FIR दर्ज की जा चुकी हैं।

6-  Bahraich Accident: तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 लोगों की मौत
यूपी के बहराइच जिले के रिसिया थाना क्षेत्र में आसाम रोड पर दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां बाइक सवारों को दिल्ली से आ रही प्राइवेट बस ने रौंद दिया। मौके पर ही छात्र और मासूम बच्ची समेत 3 की मौत हो गई।

7- शादी की दावत खाने से 50 लोग हुए बीमार, पेट दर्द उल्टी से हालत नाजुक फूड प्वाइजनिंग से गांव में फैली दहशत
प्रदेश के जनपद मैनपुरी में शादी की दावत का खाना खाने से लगभग आधा सैकड़ा लोग बीमार हो गए। जिन्हें आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। एक ही तरह के बीमार लोगों की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। फूड प्वाइजनिंग के अंदेशा से लोग घबरा गए। बड़ी संख्या में अस्पताल में भर्ती हुए मरीजों को देखने के लिए प्रशासनिक अमला अस्पताल पहुंच गया।

8- अग्निपथ के विरोध प्रदर्शन से थमे रेल के पहिए...
सेना में भर्ती को लेकर केंद्र की अग्निपथ योजना के विरोध का असर सीधा परिचालन पर पड़ रहा है। वहीं अग्निपथ योजना के विरोध के कारण दिल्ली-हावड़ा रूट पर चलने वाली यूपी की दो दर्जन ट्रेनों को सोमवार को भी रद्द करना पड़ा है...

​9- विकास दूबे कांड: IPS नीलाब्जा चौधरी और अनंत देव तिवारी पर कसा शिकंजा, गृह मंत्रालय ने जांच के दिए आदेश
जिले के बहुचर्चित बिकरु कांड के मामले में IPS नीलाब्जा चौधरी और अनंत देव तिवारी पर शिकंजा कसा हुआ है। दरअसल,  गृह मंत्रालय ने दोनों IPS को क्लीन चिट देने के मामले में जांच करने का आदेश दिया है।

10. लोकसभा​ उप​ चुनाव: आजमगढ़ के बाद कल आजम के गढ़ में CM योगी भरेंगे हुंकार
लोकसभा उप चुनाव के लिए रामपुर में 23 जून को वोट डाले जाएंगे। मतदान का दिन जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे-वैसे चुनावी जंग तेज होती जा रही है। इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल 11 बजे बिलासपुर विधानसभा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह 12.15 बजे मिलक (सुरक्षित) विधानसभा में भी कार्यक्रम में भाग लेगें। 

​​​




 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!