Bahraich Accident: तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 लोगों की मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 20 Jun, 2022 11:45 AM

bahraich accident speeding bus tramples over bike riders 3 killed

यूपी के बहराइच जिले के रिसिया थाना क्षेत्र में आसाम रोड पर दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां बाइक सवारों को दिल्ली से आ..

बहराइच: यूपी के बहराइच जिले के रिसिया थाना क्षेत्र में आसाम रोड पर दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां बाइक सवारों को दिल्ली से आ रही प्राइवेट बस ने रौंद दिया। मौके पर ही छात्र और मासूम बच्ची समेत 3 की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना ग्रस्त बस को कब्जे में ले लिया है।

बता दें कि रिसिया थाना क्षेत्र के सिंघापुरवा गांव निवासी योगेश कुमार सोनकर (22) पुत्र राजित राम शहर के डिगीहा मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था। इस बार योगेश ने स्नातक की परीक्षा दी है। रविवार को शाम छह बजे के आसपास योगेश बाइक से घर के लिए रवाना हुआ। रास्ते में एक ग्रामीण और उसकी छह वर्षीय बेटी को लिफ्ट दे दिया। रिसिया थाना क्षेत्र के आसाम रोड पर पेट्रोल टंकी के निकट बाइक सवार पहुंचे। तभी नानपारा की तरफ से दिल्ली से सवारियों को लेकर आ रही प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। मौके पर ही योगेश, मासूम बच्ची समेत तीन की मौत हो गई। मासूम बच्ची और मृतक ग्रामीण की पहचान नहीं हो सकी है। सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटनग्रत बस को कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष इंद्रजीत यादव ने बताया कि हादसे का मुकदमा दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। मृतक छात्र योगेश के पिता होमगार्ड हैं। इस समय उनकी ड्यूटी सीडीओ कार्यालय में लगी हुई है। हादसे की सूचना पाकर वह भी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे।


 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!