शादी की दावत खाने से 50 लोग हुए बीमार, पेट दर्द उल्टी से हालत नाजुक फूड प्वाइजनिंग से गांव में फैली दहशत

Edited By Imran, Updated: 20 Jun, 2022 12:00 PM

50 people fell ill after eating the wedding feast

प्रदेश के जनपद मैनपुरी में शादी की दावत का खाना खाने से लगभग आधा सैकड़ा लोग बीमार हो गए। जिन्हें आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। एक ही तरह के बीमार लोगों की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया।

मैनपुरी: प्रदेश के जनपद मैनपुरी में शादी की दावत का खाना खाने से लगभग आधा सैकड़ा लोग बीमार हो गए। जिन्हें आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। एक ही तरह के बीमार लोगों की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। फूड प्वाइजनिंग के अंदेशा से लोग घबरा गए। बड़ी संख्या में अस्पताल में भर्ती हुए मरीजों को देखने के लिए प्रशासनिक अमला अस्पताल पहुंच गया। जहां सब मरीजों की स्थिति सामान्य बता कर प्राथमिक इलाज देकर घर भेज दिया गया।
PunjabKesari
मामला किशनी थाना क्षेत्र के नंदपुर मौजा मनिगांव से जुड़ा है। जहां के निवासी मुन्नालाल जाटव के बेटे श्यामवीर की शादी मोहल्ला सूरजपुर बिधूना जिला औरैया से तय हुई थी। सोमवार को श्यामवीर की बरात जानी थी। जिसमे मंडप के प्रोग्राम में दावत का आयोजन किया गया था। बीती रात लगभग 10 बजे दावत खाने के बाद घर पहुंचे रिश्तेदारों और ग्रामीणों को अचानक उल्टियां और चक्कर आना शुरू हो गए। एक साथ कई लोगों के साथ ऐसा होने पर लोग दावत खाने को लेकर भयभीत हो गए। एक साथ एक जैसी बीमारी को लेकर कई मरीज किशनी सरकारी अस्पताल में भर्ती हो गए। बड़ी संख्या में अस्पताल में मरीज पहुंचते ही हड़कंप मच गया। 
PunjabKesari
जानकारी मिलते ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी पीपी सिंह, एसडीएम किशनी जयप्रकाश सिंह सरकारी अस्पताल पहुँच मरीजो का हालचाल जाना। जहां मरीजो की स्थिति सामान्य दिखने पर प्राथमिक इलाज देकर उनके घर भेज दिया गया। अस्पताल के डॉक्टरों के द्वारा मरीजों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

28/1

3.3

India are 28 for 1 with 16.3 overs left

RR 8.48
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!