एडीजी बोले- भारत बंद का UP में कोई असर नहीं है, आगज़नी, तोड़फोड़ मामले में अबतक 475 आरोपी गिरफ़्तार

Edited By Imran, Updated: 20 Jun, 2022 04:19 PM

adg said  bharat bandh has no effect in up

भारत बंद को लेकर ADG कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि इसका यूपी में कोई असर नहीं है। चप्पे-चप्पे पुलिस मुस्तैद है। उन्होंने कहा कि आगज़नी, तोड़फोड़ मामले में अबतक 475 आरोपी गिरफ़्तार किये जा चुके हैं और 39 FIR दर्ज की जा चुकी हैं।

लखनऊ: भारत बंद को लेकर ADG कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि इसका यूपी में कोई असर नहीं है। चप्पे-चप्पे पुलिस मुस्तैद है। उन्होंने कहा कि आगज़नी, तोड़फोड़ मामले में अबतक 475 आरोपी गिरफ़्तार किये जा चुके हैं और 39 FIR दर्ज की जा चुकी हैं।

प्रशांत कुमार ने कहा कि अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे छात्रों को भड़काने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। सरकार की तरफ से युवाओं को इस योजना के बारे में समझाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन कर रहे छात्रों को आसामाजिक तत्वों व कुछ राजनीतिक लोगों ने उकसाया जिससे कि हिंसा हुई है। ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

सोमवार को अग्निपथ योजना के खिलाफ भारत बंद का आह्वान किया गया था। एडीजी ने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सिविल पुलिस के अलावा 141 कंपनी पीएसी और 10 कंपनी सीएपीएफ तैनात की गई है। अभी तक कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है। भारत बंद का असर यूपी में नहीं दिख रहा है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

13/1

2.1

India are 13 for 1 with 17.5 overs left

RR 6.19
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!