Raebareilly News: केशव मौर्य के बेटे की कार में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक्सेल टूटा.... बाल-बाल बचा परिवार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 06 Sep, 2024 10:22 AM

raebareilly news an unknown vehicle hit the car of keshav maurya s son

Raebareilly News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार बीती रात (5 सितंबर) रायबरेली जिले में हादसे का शिकार हो गई। उपमुख्यमंत्री के बेटे की कार में किसी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी और फिर मौके से फरार हो गया। हादसे...

Raebareilly News:(अश्वनी कुमार सिंह) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की कार बीती रात (5 सितंबर) रायबरेली जिले में हादसे का शिकार हो गई। उपमुख्यमंत्री के बेटे की कार में किसी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मारी और फिर मौके से फरार हो गया। हादसे के दौरान कार में केशव मौर्य के बेटे योगेश मौर्य, बहू अंजलि और पोती अग्रिमा सवार थे जो बाल-बाल बच गए और सभी खतरे से बाहर हैं। यह सड़क हादसा जगतपुर थाना क्षेत्र में ऊंचाहार रोड पर दुर्गा होटल के पास हुआ।

PunjabKesari

ड‍िप्‍टी सीएम केशव मौर्य के बेटे की कार का रायबरेली में एक्सीडेंट
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उपमुख्यमंत्री के बेटे योगेश मौर्य रायबरेली के जगतपुर स्थित अपनी ससुराल पिछवारा से वापस अपने घर प्रयागराज वापस जा रहे थे। वह यहां पर अपनी पत्नी अंजलि को लेने के लिए आए थे। प्रयागराज से लौटते समय ऊंचाहार रोड पर दुर्गा होटल के सामने एक तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। घटना का पता लगते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस की एक टीम ने योगेश मौर्य और उनके परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला, जबकि दूसरी टीम ने टक्कर के लिए जिम्मेदार वाहन की तलाश शुरू की।

PunjabKesari

सड़के हादसे में बाल-बाल बचा परिवार
बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान गनीमत रही कि कार में सवार उपमुख्यमंत्री के बेटे योगेश, उनकी पत्नी अंजलि और बेटी अग्रिमा को चोट नहीं लगी। हादसे के बाद तुरंत मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी उन्हें मेडिकल चेकअप के लिए स्थानीय सीएचसी ले गए। वहां पर कुछ समय तक रुकने के बाद तीनों दूसरे वाहन से अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गए। वहीं तेज रफ्तार ट्रक प्रयागराज की तरफ जा रहा था। ट्रक की टक्कर से उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की गाड़ी का एक्सल टूट गया। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है, जिससे टक्कर मारने वाले ट्रक के बारे में पता लगाया जा सके। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!