प्रयागराज: चुनाव ड्यूटी से लौट रही पुलिसकर्मियों की बस पर हमला, रॉड और ईट-पत्थर से तोड़े शीशे

Edited By Imran, Updated: 28 Feb, 2022 06:27 PM

prayagraj attack on policemen s bus returning from election duty

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के गंगापार थरवई थाना क्षेत्र के बगंई गांव से गुजर रही परिवहन निगम की बस पर सोमवार को कुछ उपद्रवियों ने हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई। बस में सवार पुलिसकर्मी बलरामपुर में चुनाव की...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के गंगापार थरवई थाना क्षेत्र के बगंई गांव से गुजर रही परिवहन निगम की बस पर सोमवार को कुछ उपद्रवियों ने हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई। बस में सवार पुलिसकर्मी बलरामपुर में चुनाव की ड्यूटी पूरी कर संतकबीर नगर जा रहे थे।
PunjabKesari
पुलिस ने इसकी जानकारी दी । थरवई थाना के एसएचओ योगेश कुमार ने बताया कि बलरामपुर से चुनाव ड्यूटी पूरी कर रहे पुलिसकर्मियों की बस जब बगंई गांव से गुजर रही थी, वहां रास्ते पर जा रहे कुछ युवकों ने बस को रास्ता नहीं दिया। बस ड्राइवर के बार बार हार्न बजाने पर ये युवक हिंसक हो गए और लोहे की रॉड से बस का शीशा तोड़ दिया। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि चार युवक फरार हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!