CM योगी के आवास पर 3 घंटे रुकेंगे PM नरेंद्र मोदी, मंत्रियों के साथ करेंगे डिनर... देंगे गुरुमंत्र

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 16 May, 2022 11:11 AM

pm narendra modi will stay for 3 hours at cm yogi s residence

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को बुद्ध पूर्णमा के अवसर पर भगवान बुद्ध की जन्मस्थली नेपाल स्थित लुंबनी पहुंच गए हैं। लौटते वक्त पीएम मोदी करीब 3 घंटे तक लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर रुकेंगे...

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को बुद्ध पूर्णमा के अवसर पर भगवान बुद्ध की जन्मस्थली नेपाल स्थित लुंबनी पहुंच गए हैं। लौटते वक्त पीएम मोदी करीब 3 घंटे तक लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर रुकेंगे। पीएम मोदी सीएम आवास पर डिनर के माध्यम से योगी सरकार की राह और सुगम बनाने का संदेश देंगे। साथ ही मंत्रियों को सुशासन का मन्त्र भी देंगे।

वहीं योगी ने सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी के उत्तर प्रदेश आगमन पर ट्वीट कर कहा, ‘‘प्रभु श्री राम एवं भगवान श्रीकृष्ण की कृपा भूमि, महान ऋषि-मुनियों की तपोस्थली, मां भारती के अमर सपूतों की जन्मभूमि उत्तर प्रदेश की पावन धरा पर आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का हार्दिक स्वागत व अभिनंदन।'' समझा जाता है कि बुद्ध पूर्णमा के अवसर पर भगवान बुद्ध की जन्म स्थली लुंबनी और निर्वाण स्थली कुशीनगर की यात्रा करने वाले मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे।    
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

72/1

5.4

India

225/7

20.0

Ireland need 154 runs to win from 14.2 overs

RR 13.33
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!