Noida News: आप MLA अमानतुल्लाह खान के घर नोएडा पुलिस की दबिश, विधायक और उसका बेटा फरार

Edited By Imran,Updated: 11 May, 2024 07:02 PM

noida police raids the house of aap mla amanatullah khan

दिल्ली से सटे नोएडा जिले में सेक्टर-95 स्थित शहीद रामेंद्र प्रताप सिंह फिलिंग स्टेशन पर आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे की मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। दरअसल, पिछले कई दिनों से आरोपी विधायक के बेटे की...

Noida News: दिल्ली से सटे नोएडा जिले में सेक्टर-95 स्थित शहीद रामेंद्र प्रताप सिंह फिलिंग स्टेशन पर आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे की मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। दरअसल, पिछले कई दिनों से आरोपी विधायक के बेटे की तलाश कर रही है। इसी सिलसिले आज यानि शनिवार को भी थाना सेक्टर फेज वन पुलिस विधायक और उसके बेटे की गिरफ्तारी के लिए पहुंची, लेकिन दोनों ही घर छोड़कर फरार हो गए हैं। 

उधर, पुलिस की एक अन्य टीम ने पीड़ित सेल्समैन और अन्य कर्मचारियों के बुधवार को बयान भी लिए, बयान के बाद मामले में धाराओं में कुछ परिवर्तन भी किया जा सकता है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद फेज वन पुलिस ने पेट्रोल पंप के संचालक की शिकायत पर विधायक और उसके पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

अमानतुल्लाह के बेटे को तलाश रही पुलिस
इस मामले में एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है कि मुकदमे की विवेचना चल रही है. शुरुआती जांच में यह पता चला कि पंप कर्मियों से मारपीट करने वालों के साथ अमानतुल्लाह खान का पुत्र अनस था उसे और उसके साथियों को पकड़ने के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

जानिए क्या था पूरा मामला? 
गौरतलब है कि बीते मंगलवार को, खान और उनके बेटे पर नोएडा पुलिस ने सेक्टर 95, नोएडा में एक पेट्रोल पंप पर एक कर्मचारी को धमकाने और मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया था।  घटना के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए गए हैं और इसमें एक व्यक्ति को पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी से बहस करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद वह व्यक्ति कार की डिग्गी में गया, एक डंडा/रॉड निकाला और कर्मचारियों पर हमला करना शुरू कर दिया। 

वहीं, वीडियो में दिखाया गया है कि कार में बैठे दो अन्य लोग भी उस व्यक्ति के साथ मिलकर कर्मचारियों पर हमला करने लगे। दूसरे वीडियो में अमानतुल्लाह खान को उसी पेट्रोल पंप के एक ऑफिस में कुछ लोगों से गहन बातचीत करते हुए दिखाया गया, जिसमें दो पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!