Noida News: 9 दिन बाद मासूम को मिली मां की गोद, महिला ने बताया बच्चा चोरी का मकसद....जानकर हर कोई रह गया दंग

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 Jun, 2023 07:44 AM

noida news due to the taunts of in laws the woman had stolen the newborn

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-24 स्थित ईएसआईसी अस्पताल से चोरी किए गए नवजात बच्चे को सेक्टर 24 कोतवाली पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल ढूंढ निकाला है। पुलिस ने बच्चे को चुराने वाली महिला को भंगेल से गिरफ्तार किया है लेकिन, जब इस बच्चा...

(गौरव गौर) Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-24 स्थित ईएसआईसी अस्पताल से चोरी किए गए नवजात बच्चे को सेक्टर 24 कोतवाली पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल ढूंढ निकाला है। पुलिस ने बच्चे को चुराने वाली महिला को भंगेल से गिरफ्तार किया है लेकिन, जब इस बच्चा चोरी का मकसद सामने आया तो सभी दंग रह गए। महिला ने बताया की उसका दो बार मिसकैरेज हो गया था। बच्चा न होने के कारण ससुराल वाले दबाव बना रहे थे कि अगर तेरे बच्चा नहीं हो रहा है तो हम तुझको नहीं रखेंगे और अपने लड़के की दूसरी शादी करा देंगे। इसी वजह से उसने बच्चे को चुराया था।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मां की गोद में सुकून से सोया हुआ बच्चा और परिवार वाले खुश हैं। वहीं पुलिस राहत महसूस कर रही है। खोड़ा कॉलोनी की रहने वाली इशरत ने 23 मई को इस बच्चे को जन्म दिया था लेकिन, 24 मई की सुबह 4:00 बजे एक महिला ने बच्चे को चुरा लिया था। जिसके बाद से ही जहां परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल था वहीं पुलिस के सामने बच्चे की सकुशल बरामदगी एक चुनौती थी । नोएडा जोन के डीसीपी हरिश्चंद्र बताते हैं कि 300 सीसीटीवी कैमरा की जांच के बाद सलारपुर में स्थित मोबाइल शॉप की दुकान में लगी सीसीटीवी कैमरे में बच्चे के साथ जाती हुई महिला दिखाई दी थी। पुलिस काफी अथक प्रयास के बाद महिला को ढूंढ निकाला और उसके घर से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया।

PunjabKesari

मामले की जांच कर रहे डीसीपी हरिश्चंद्र ने बताया कि महिला की पहचान भोजपुर बिहार की रानी के रूप में हुई है। महिला वर्तमान में भंगेल में किराए पर रहती है। पूछ्ताछ में रानी ने बताया कि करीब ढाई वर्ष पहले मेरी शादी हुई थी। दो बार मिसकैरेज हो गया था। कोई बच्चा नहीं था। बच्चा न होने के कारण ससुराल वाले ताना मारते थे और दबाव बना रहे थे कि अगर तेरे बच्चा नहीं हो रहा है तो हम तुझको नहीं रखेंगे और अपने लड़के की दूसरी शादी करा देंगे। इस बार भी जब मिसकैरेज हो तो उसने अपने सुसराल वालों को बताया कि उसका बच्चा ईएसआईसी अस्पताल में एनआईसीयू में रखा है। महिला ने अपनी मां को भी ईएसआईसी अस्पताल में लाकर एनआईसीयू में रखे एक बच्चे को दिखा दिया था कि यह उनका बच्चा है। फिर 24 मई को ईएसआईसी अस्पताल से सुबह के समय बच्चे को महिला वार्ड से उठाकर ले गई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!