सांसद रवि किशन ने नाव चलाकर स्कूल जाने वाली संध्या से की मुलाकात, कहा- आप मिसाल हो...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 11 Sep, 2021 11:05 AM

mp ravi kishan met sandhya going to school by boat said

भोजपुरी अभिनेता (Bhojpuri Actor) एवं गोरखपुर (Gorakhpur) से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) नाव चलाकर स्कूल जाने वाली 11वीं की छात्रा संध्या साहनी (Sandhya Sawhney) के घर पहुंचे। संध्या के जज्बे की सराहना करते हुए कहा कि आप अन्य छात्राओं के लिए मिसाल...

गोरखपुर: भोजपुरी अभिनेता (Bhojpuri Actor) एवं गोरखपुर (Gorakhpur) से सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) नाव चलाकर स्कूल जाने वाली 11वीं की छात्रा संध्या साहनी (Sandhya Sawhney) के घर पहुंचे। संध्या के जज्बे की सराहना करते हुए कहा कि आप अन्य छात्राओं के लिए मिसाल हैं। आप अपनी पढ़ाई पर ध्यान दीजिये, आपकी नौकरी की जिम्मेदारी मेरी है। उन्होंने संध्या साहनी से पूछा कि वह क्या बनना चाहती है। संध्या ने जवाब दिया कि वो रेलवे (Railway) में अफसर(Officer) बनना चाहती है। किशन ने कहा कि वह खूब मन लगाकर पड़े उसकी पढ़ाई का पूरा खर्चा वे खुद उठाएंगे।
PunjabKesari
संध्या की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे रवि किशन
इंडिया रेस कीबोर्ड से संध्या साहनी के घर पहुंचे रवि किशन ने उसे ढेर सारा आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि उसकी इच्छा जरूर पूरी होगी। इस दौरान रवि किशन ने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया और लोगों से उनका हाल जाना। राशन और राहत सामग्री समय पर मिल रही है कि नहीं मिल रही है। उन्हें कुछ और जरूरत तो नहीं इस बारे में जानकारी हासिल करने के बाद उन्होंने हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया। 
PunjabKesari
बाढ़ बावजूद नाव चलाकर स्कूल जाती है संध्या 
बता दें कि बाढ़ से जूझ रहे बहरामपुर इलाके में पानी से घिरे घर से संध्या खुद नाव खेकर स्कूल जाती है। कुछ दिनों पहले इसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसके बाद उनके जज्बे की सराहना लगातार हो रही है। संध्या निषाद के स्कूल जाने के संकल्प ने उन्हें अलग पहचान दे दी है।
PunjabKesari
रवि किशन ने बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का किया दौरा 
बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करने के बाद सांसद रवि किशन गोरखनाथ मंदिर पहुंचे और यहां पर उन्होंने बाबा गोरखनाथ की पूजा-अर्चना की। इसके पूर्व उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय पहुंचकर वहां के शिक्षकों के साथ बाढ़ से निजात पाने सहित अन्य तमाम मुद्दों पर भी चर्चा की।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!