Mirzapur News: केशव मौर्य ने मां विंध्यवासिनी मंदिर में टेका मत्था, कहा- लखनऊ और प्रयागराज में हुई हत्या की SIT कर रही जांच

Edited By Mamta Yadav,Updated: 09 Jun, 2023 03:33 PM

mirzapur news keshav maurya paid obeisance at maa vindhyavasini temple said

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) शुक्रवार को विंध्याचल धाम पहुंचकर मां विंध्यवासिनी (Mother Vindhyavasini)  का दर्शन-पूजन (Visitation) किया। इस दौरान मौर्य ने निर्माणाधीन विंध्य कारीडोर (Vindhya...

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) शुक्रवार को विंध्याचल धाम पहुंचकर मां विंध्यवासिनी (Mother Vindhyavasini)  का दर्शन-पूजन (Visitation) किया। इस दौरान मौर्य ने निर्माणाधीन विंध्य कारीडोर (Vindhya Corridor under construction) का जायजा लिया और निर्माण की प्रगति पर संतोष जताया। वहीं दर्शन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री ने सपा को गुंडों और माफियाओं की पार्टी करार दिया तो विदेशों में राहुल गांधी द्वारा भारत विरोधी बयान देने पर कहा कि कांग्रेस पार्टी को भारत विरोध का रोग लग गया है।
PunjabKesari
बता दें कि डिप्टी सीएम हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन परेड ग्राउंड मिर्जापुर पहुंचे जहां सबसे पहले मौर्य ने विंध्याचल पहुंचकर मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने वहां चल रहे विंध्य कॉरिडोर के कार्य का निरीक्षण भी किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कई महीनों बाद माता रानी के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। सरकार माता रानी और जनता जनार्दन के आशीर्वाद से बनी है। सरकार का संकल्प है कि अयोध्या में राम लला की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बने। काशी में बाबा विश्वनाथ का धाम विंध्याचल धाम को भी वैसा ही भव्य एवं दीप बनाने का कार्य चल रहा है यहां भक्तों को सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी।
PunjabKesari
लखनऊ में पुलिस कस्टडी में हत्या पर सपा द्वारा ला एंड आर्डर पर सवाल उठाने पर उन्होंने कहा कि सपा गुंडों माफियाओं की पार्टी है उनके मुंह से इस प्रकार की बात शोभा नहीं देती है। इस प्रकार की घटना हम लोगों के लिए चिंता का विषय है। चाहे प्रयागराज की घटना हो या लखनऊ की दोनों मामलों की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है। सरकार की यही मंशा है जो भी अपराध करता है उसे फांसी के फंदे तक पहुंचाया जाए। वहीं विदेशों में राहुल गांधी द्वारा दिए जा रहे बयान पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को भारत विरोध का रोग लग गया है, तभी वह भारत से विदेश की धरती पर पहुंचते हैं भारत विरोध का राग अलापने लगते हैं। उनके इस बयान की हम निंदा करते हैं।
PunjabKesari
बता दें शुक्रवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक दिवसीय दौरे पर मिर्जापुर पहुंचे थे सबसे पहले उन्होंने पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद विंध्याचल धाम पहुंचकर मां विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन किया। इसके बाद बरौंधा के एक लॉन में सात मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। साथ ही मोदी के किए गए 9 साल कार्यों के उपलब्धि को गिनाया फिर पुलिस लाइन ग्राउंड पहुंच कर प्रयागराज के लिए रवाना हो गए।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!