Mirzapur News: 'देश में उनसे अच्छा कोई और मुख्यमंत्री नहीं', जब मंच से केशव प्रसाद मौर्य ने की CM योगी आदित्यनाथ की तारीफ

Edited By Anil Kapoor,Updated: 19 Aug, 2024 02:54 PM

mirzapur news  keshav prasad maurya praised yogi from the stage

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच अदावत की खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन, इस बीच केशव प्रसाद मौर्य का सीएम योगी को लेकर एक ऐसा बयान सामने आया, जिसे सुनकर कहा जा सकता है...

Mirzapur News: (बृज लाल मौर्य) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच अदावत की खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन, इस बीच केशव प्रसाद मौर्य का सीएम योगी को लेकर एक ऐसा बयान सामने आया, जिसे सुनकर कहा जा सकता है कि अब सरकार और संगठन के बीच छिड़ी रार शांत हो गई है।

'देश में उनसे अच्छा कोई और मुख्यमंत्री नहीं'
दरअसल, मिर्जापुर की मझवां विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। इसी सिलसिले में केशव प्रसाद मौर्य यहां भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन में केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा, 'देश मे भी भाजपा की सरकार है और राज्य में भी… आप भी ये जानते और मानते हैं कि हमारी डबल इंजन की सरकार स्वतंत्र भारत के इतिहास में सबसे अच्छा कार्य कर रही है। वहीं उन्होंने कहा कि, दुनिया में पीएम मोदी जैसा कोई दूसरा नेता है क्या... और देश योगी आदित्यनाथ जैसा कोई दूसरा मुख्यमंत्री है क्या? दुनिया के सबसे शक्तिशाली और प्रभावशाली नेता हमारे पीएम मोदी हैं और देश में जब सभी मुख्यमंत्रियों की तुलना होती है तो सबसे अच्छा काम सीएम योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में किया जा रहा है।

केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर बोला हमला
वहीं, जनसभा के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से बात की, जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि, लोकसभा चुनाव में विपक्ष द्वारा दुष्प्रचार प्रचार कर गुमराह किया गया, अब जनता उनकी असलियत जान चुकी है इसलिए जनता इस बाद 10 विधानसभा उपचुनाव में कमल खिलाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि, अखिलेश यादव जातिवाद परिवारवाद करते हैं, गुंडे अपराधियों का संरक्षण करते हैं, तुष्टिकरण की घटिया और घिनौनी राजनीति करते हैं, वह कभी पिछड़ों का भला नहीं चाहेंगे।

आपको बता दें कि, हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा 2014 और 2019 के मुकाबले उत्तर प्रदेश में आधी सीटों पर सिमट गई थी। इसके बाद हार की जिम्मेदारी तय करने को लेकर राज्य की भाजपा सरकार और पार्टी संगठन के बीच रार ठनी थी। जिसके बाद अटकलें लगने लगी थीं कि यूपी में नेतृत्व परिवर्तन हो सकता है, लेकिन बीजेपी ने साफ किया कि 2027 का विधानसभा चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। इसके साथ ही केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक को सरकार विरोधी बयानबाजी करने से बचने और एकजुट रहने की सलाह दी गई थी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!