Mau: पत्नी की फावड़े से हत्या कर थाने पहुंचा पति, बोला- साहब! मुझे गिरफ्तार कर लो...

Edited By Mamta Yadav, Updated: 06 Aug, 2022 07:19 PM

mau the husband reached the police station after killing his wife with a shovel

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर गांव में एक व्यक्ति ने शनिवार को पत्नी की फावड़े से हत्या कर दी और इसके बाद थाने पहुंचकर अपराध स्वीकारते हुए आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के ताजोपुर गांव में एक व्यक्ति ने शनिवार को पत्नी की फावड़े से हत्या कर दी और इसके बाद थाने पहुंचकर अपराध स्वीकारते हुए आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति ने हत्या में प्रयुक्त फावड़े को भी पुलिस को सुपुर्द कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक, पति देवंद्र यादव और पत्नी कृपादेवी (38) के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। वह पिछले सात साल से अपने पति और दो बच्चों के साथ ताजोपुर गांव स्थित अपने मकान में रहती थी। उन्होंने बताया कि पेशे से किसान देवेंद्र की, कृपा दूसरी पत्नी थी। पहली पत्नी की मृत्यु हो चुकी है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह को देवेंद्र की किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया और दोनों में मारपीट शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि इस दौरान गुस्से में देवेंद्र ने पत्नी कृपादेवी पर फावड़े से हमला कर दिया जिससे मौके पर ही कृपा देवी की मौत हो गई।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!