दहेज के लिए पत्नी को कर दिया बेघर, प्रेमिका को लेकर आया घर, पति समेत 8 ससुरालियों पर FIR दर्ज

Edited By Ajay kumar,Updated: 05 Dec, 2023 09:05 PM

made wife homeless for dowry brought girlfriend home

शादी के बाद विवाहिता अतिरिक्त दहेज में 10 लाख रुपये और कार नहीं दे सकी। इस पर उसे पीटकर घर से निकाल दिया गया। उधर, जिस युवती के लिखाए दुष्कर्म के मुकदमे में पति को जेल जाना पड़ा था। उसे साथ रख लिया।

पीलीभीत:  शादी के बाद विवाहिता अतिरिक्त दहेज में 10 लाख रुपये और कार नहीं दे सकी। इस पर उसे पीटकर घर से निकाल दिया गया। उधर, जिस युवती के लिखाए दुष्कर्म के मुकदमे में पति को जेल जाना पड़ा था। उसे साथ रख लिया। परिवार परामर्श केंद्र में भी मामला न निपटने पर एसपी के आदेश पर पति समेत आठ पर एफआईआर दर्ज की गई है।

PunjabKesari

दहेज के लालच में करा दी गई शादी
गजरौला थाना क्षेत्र के ग्राम महुआ की निवासी काजल ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी 12 मई 2022 को माधोटांडा थाना क्षेत्र के संडई गांव निवासी अजीत कुमार से हुई थी। शादी में 11 लाख रुपये खर्च किए गए थे। मगर पहली विदा के बाद से ही 10 लाख रुपये और कार की मांग की जाने लगी। इसी बीच पति पर एक युवती ने बरखेड़ा थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करा दी। जिसमें पति जेल भेजा गया था। इस दौरान जानकारी करने पर सामने आया कि उक्त युवती के साथ पति लिव इन रिलेशनशिप में था। इसके बाद भी दहेज के लालच में पीड़िता से शादी करा दी गई थी। 28 फरवरी को पीड़िता को घर से निकाल दिया।

PunjabKesari

पति समेत 7 ससुरालियों पर FIR  दर्ज
आरोप है कि दुष्कर्म के मुकदमे में फैसला करने के लिए सात लाख रुपये उक्त युवती को दे दिए। इसके बाद 17 अप्रैल से युवती को घर लाकर बतौर पति-पत्नी रहने लगे। पुलिस ने पति समेत सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। एसओ गजरौला ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!