लखनऊ: BBAU गर्ल्स हॉस्टल में चिपकाया अश्लील पोस्टर , VIDEO वायरल

Edited By Ajay kumar,Updated: 29 Nov, 2019 02:30 PM

lucknow porn poster pasted at bbau girls hostel video viral

बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सीधे तौर पर गर्ल्स हॉस्टल के कई कमरों के दरवाजों...

लखनऊ: बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सीधे तौर पर गर्ल्स हॉस्टल के कई कमरों के दरवाजों पर अश्लील पोस्टर दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के मामले का पता जब विश्वविद्यालय के प्रशासन को चला तब उन्होंने एक कमेटी बनाई। कमेटी द्वारा हॉस्टल के सभी छात्राओं के मोबाइल की चेकिंग की जा रही है। बताया यह भी जा रहा है कि कमेटी को कुछ छात्राओं के कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी प्राप्त हुई है।

बता दें कि यूनिवर्सिटी प्रशासन वीडियो वायरल करने वाली छात्रा की भी तलाश कर रहा है। उधर छात्राओं का कहना है कि कमेटी उनके मोबाइल जांच के नाम पर पर्सनल मैसेज व चैट को पढ़ कर ब्लैकमेल कर रहा है। साथ ही छात्राओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि परिजनों को पर्सनल चैट दिखाकर जबरन पूछताछ की जा रही है।

कुलपति संजय सिंह इस पूरे मामले में मीडिया से दूर भागते नजर आ रहे हैं। आरोप यह भी लगाया जा रहा है कि प्रशासन वीडियो बनाने वाली छात्रा को ही फंसाने की तैयारी में जुटा है। उधर मामले में पीआरओ रचना गंगवार ने कहा कि मामला संवेदनशील है इसलिए जांच में समय लग रहा है। महिलाओं से जुड़ा मामला है, लिहाजा दोषियों का नाम लेना ठीक नहीं है। इतना ही नहीं मीडिया से बात करने से भी उन्होंने इनकार कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!