Crime News: हत्या के जुर्म में दो सगे भाइयों समेत पांच को उम्रकैद, चार साल पहले युवक की हुई थी हत्या

Edited By Ramkesh,Updated: 08 Aug, 2024 02:00 PM

life imprisonment to five including two real brothers for the crime of murder

उत्तर प्रदेश में बलरामपुर की एक अदालत ने हत्या के जुर्म में दो सगे भाइयों सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जिला शासकीय अधिवक्ता कुलदीप सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि एक अगस्त 2020 को गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के...

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश में बलरामपुर की एक अदालत ने हत्या के जुर्म में दो सगे भाइयों सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जिला शासकीय अधिवक्ता कुलदीप सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि एक अगस्त 2020 को गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के कुड़ी मझोवा गांव में पेड़ काटने के विवाद में बहादुर मौर्य नामक व्यक्ति ​की कुल्हाड़ी से प्रहार करके हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में पंचम विश्वकर्मा, उसके भाई राम प्यारे और उसके परिवार के सदस्यों मनीष, लालमन और शेषराम के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया था।

उन्होंने बताया कि जिला न्यायाधीश अनिल कुमार झा की अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद बुधवार को पांचों आरोपियों को दोषी करार देते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई साथ ही 98-98 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया।

ये भी पढ़ें:-  कैब चालक से मारपीट-लूटपाट मामले में CP का बड़ा एक्शन, ट्रेनी दारोगा बर्खास्त....हटाए गए DCP और थाना प्रभारी

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक कैब चालक के साथ मारपीट कर उससे 7,000 रुपए लूटने के आरोप में एक पुलिस उपनिरीक्षक को गिरफ्तार किया गया है और उसे नौकरी से तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया। इसके अलावा लापरवाही बरतने के आरोप में कई अन्य पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया और पुलिस आयुक्त ने पुलिस उपायुक्त (सेंट्रल जोन) सुनीति को उनके पद से हटाते हुए उनकी जगह शक्ति मोहन अवस्थी को पद पर नियुक्त किया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!