झांसी के इस घर में पिछले 3 दिन से रहस्यमयी तरीके ले लग रही आग, गांव के लोगों में दहशत का माहौल

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 23 Jan, 2023 01:30 PM

fire is taking place mysteriously in this house of jhansi for the last 3 days

जिले की मोठ तहसील से एक अजीब ओ गरीब मामला सामने आया है। तहसील के खिरिया घाट गांव के रहने वाले किसान मातादीन के घर में पिछले 3 दिनों से रहस्यमय तरीके से रुक रुक कर आग लग रही है। आग लगने का सिलसिला 3 दिन पहले शुरू हुआ था,जब किसान मातादीन परिवार के साथ...

झांसी (शहजाद खान) : जिले की मोठ तहसील से एक अजीब ओ गरीब मामला सामने आया है। तहसील के खिरिया घाट गांव के रहने वाले किसान मातादीन के घर में पिछले 3 दिनों से रहस्यमय तरीके से रुक रुक कर आग लग रही है। आग लगने का सिलसिला 3 दिन पहले शुरू हुआ था,जब किसान मातादीन परिवार के साथ रात में घर में सो रहा था तभी आग लग गई जिसमें घर में रखे बेड में लगी आग को किसान ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझा लिया लेकिन अगले दिन फिर मातादीन के घर में बंद अलमारी के अंदर आग लग गई। बंद अलमारी में आग लगने की वारदात के बाद किसान मातादीन के घर के पास ग्रामीणों का हुजूम जुटने लगा।

PunjabKesari

ग्रामीणों ने बताया उनके सामने लगी आग
मातादीन के घर में मौजूद ग्रामीणों का कहना है कि तीसरे दिन जब आग लगने का सिलसिला सुबह से शुरू हुआ तो 5 बार आग उनके सामने लगी। आग लगी यह सबको दिखाई दिया लेकिन आग किसने लगाई किसी को दिखाई नहीं दिया। आग लगने का सिलसिला बढ़ते ही मातादीन के पड़ोस में रहने वाले ग्रामीणों के साथ-साथ पूरे गांव में रहस्यमय आग की जबरदस्त दहशत फैल गई। आग का डर इतना बढ़ गया कि गांव वाले पूरी पूरी रात जागकर बस यह तलाश कर रहे हैं।

PunjabKesari

अंधविश्वास का मामला भी आ रहा सामने
मातादीन के घर पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि आग लगने के पीछे किसी जिन्न का हाथ है। वहीं मातादिन के घर में आग लगा रहा है। किसानों का कहना है कि आग लगते हुए कई बार देखा गया लेकिन आग लगाने वाला जिन्न किसी को नहीं दिखा। खिरिया घाट गांव के ग्रामीणों का यह भी कहना है कि इस तरह की रहस्यमई घटना पहले कभी इस गांव में नहीं हुई हैं। पहली बार ऐसा हो रहा है कि घर में डराने वाली आग लग रही हैं। इसका अच्छा खासा असर पूरे गांव पर देखा जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि पिछले 3 दिन से पूरे गांव के ग्रामीणों का आलम यह है कि दिन तो किसी तरह कट जाता है लेकिन जैसे ही रात का अंधेरा पूरे गांव को अपने आगोश में लेता है वैसे ही डर, दहशत और खौफ ग्रामीणों में बढ़ जाता है। रात में सबको नींद नहीं आती हैं। ऐसे में डर यही सताता है कि किसके घर में कहां आग लग जाए। कब कौन कपड़ों के साथ रहस्यमय आग की चपेट में आ जाए।

PunjabKesari

प्रधान पति ने SDM को दी जानकारी 
वही गांव मैं दहशत फैलाने वाली रहस्यमई आग लगने की सूचना गांव के प्रधान पति ने तहसील के एसडीएम को दी। मौके पर एसडीएम ने तहसीलदार और पुलिस को भेजकर पूरे मामले की जांच करानी शुरू कर दी है। इस बाबत मोठ तहसील के एसडीएम जितेन्द्र सिंह बीरवाल का कहना है कि किसान के घर में आग लगने के सबूत तो मिले हैं जहा किसान के घर में रखे बक्सों, अलमारी, बेड के साथ साथ अलग-अलग जगह आग लगने की बात तो सही पाई गई हैं। जिन बक्सों में ताला लगा था उनके अंदर भी आग लगी हुई पाई गई। आग लगाने वाला फिलहाल पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को भी मातादीन के घर में नजर नहीं आया। वही इस रहस्यमय आग लगने वाली घटना के बाबत SDM मोठ का कहना है कि आग लगने के पीछे की वजह रहस्य से भरी हो सकती है। फिलहाल किसान की मदद को लेकर एसडीएम मोठ ने कहा कि उनके परिवार के लिए अभी फिलहाल राशन आदि की व्यवस्था कर दी गई है और शासन से भी मदद कराई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!