पुलिस और गौतस्करों के बीच मुठभेड़, 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

Edited By Ajay kumar,Updated: 31 Jan, 2020 12:43 PM

encounter between police and gautaskars of 25 25 thousand arrested

उत्तर प्रदेश में जनपद बागपत व बडौत कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस और गौतस्करों के बीच हुई मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25 - 25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश पुलिस...

बागपत: उत्तर प्रदेश में जनपद बागपत व बडौत कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस और गौतस्करों के बीच हुई मुठभेड़ हो गई। जिसमें 25 - 25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए है जिन्हें पुलिस ने घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए दोनो बदमाशों के पास से एक कार, मोटरसाइकिल, एक-एक तमन्चा व एक बेहोश गोवंश बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है।
PunjabKesari
बता दें कि कोतवाली बागपत और कोतवाली क्षेत्रों में आए दिन गौवंश कटान के मामले सामने आ रहे थे। जिसके चलते गोवंश तश्कर बदमाश पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। पुलिस हमेशा से गौवंश तस्करों पर लगाम लगाने के प्रयास में जुटी हुई थी। जिसको लेकर देर रात दोनों थाना क्षेत्रों की पुलिस को मुखबिर की सूचना पर उस वक्त बड़ी सफलता लगी जब पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 - 25 हजार रुपये के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। जिन पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गौकशी के दर्जनों मुकद्दमे दर्ज हैं।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक गौपेंद्र प्रताप यादव ने बताया कि पहली मुठभेड़ का मामला कोतवाली बडौत क्षेत्र का है जहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश जंगलो में यमुना नहर की पटरी पर खड़े हुए है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जिसके चलते पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए खेतों में भागने लगे। जिसपर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमे 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश शहजाद गोली लगने से घायल हो गया। जिसके पास से पुलिस को 315 बोर का एक तमंचा व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। जबकि उसके साथी जंगलो में फरार हो गए। पकड़ा गया बदमाश शहजाद कस्बा बागपत की माता कॉलोनी का रहने वाला है जिसपर गौकशी के आधादर्जन मुकद्दमे भी दर्ज है।

अधीक्षक ने बताया कि वहीं दूसरी मुठभेड़ कोतवाली बागपत इलाके में हुई है जहाँ पुलिस को सूचना मिली थी कि सूरजपुर महनवा गांव के जंगलो में कुछ बदमाश छिपे हुए है। जिसके चलते पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश नोशाद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसके पास से पुलिस को एक कार, बेहोशी की हालत में एक गोवंश व एक 315 बोर तमंचा भी बरामद हुआ है। पकड़ा गया बदमाश नोशाद मेरठ जनपद के थाना जानी क्षेत्र के सिवालखास कस्बे का रहने वाला है। जिसपर गोकशी के दर्जनों मुकद्दमे दर्ज है। फिलहाल पुलिस दोनो मुठभेड़ में फरार हुए अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है।

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!